सपा चेयरमैन ने लगाए भाजपा पर आरोप

Amit Sharma | Publish: Dec, 04 2017 10:10:01 AM (IST) Mainpuri, Uttar Pradesh, India

अपने ही गढ़ में साइकिल की रफ्तार धीमी रही वहीं पूरे प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की बम्पर जीत हुई है।

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव सम्पन्न हो चुके हैं और नगर निकाय चुनाव के नतीजे भी सामने आ गए हैं। समाजवादी पार्टी के नेताओं को उम्मीद थी कि इस बार नगर निकाय चुनाव में उनका प्रदर्शन बेहतर रहेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अपने ही गढ़ में साइकिल की रफ्तार धीमी रही। पूरे प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की बम्पर जीत हुई है। बात करें मुलायम के गण मैनपुरी की तो यहां एक नगर पालिका और आठ नगर पंचायतों में से पांच पर भाजपा का रुतबा कायम रहा वहीं एक सीट सपा और एक बसपा वहीं दो निर्दलीय उम्मीदवारों की झोली में गई हैं। नतीजे आने के बाद आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया है। मैनपुरी जनपद की कुसमरा नगर पंचायत से सपा के उम्मीदवार ने जीत हासिल की है, जब पत्रिका ने एकलौते सपा चेयमैन से बात की तो उन्होंने भाजपा पर आरोपों की झड़ी लगा दी।


ये लगाए आरोप

समाजवादी पार्टी के कुसमरा नगर पंचायत अध्यक्ष संजय गुप्ता ने पत्रिका टीम से बात करते हुए कहा कि भाजपा ने हमेशा ही चालबाजी, धोखाधड़ी, छल फरेब करके जीत हासिल की है। नगर निकाय चुनाव में भी भाजपा ने कुछ ऐसा ही किया है पहले मशीन में गड़बड़ी कर चुनाव जीते और जब बैलेट पेपर की बात आई तो भाजपा ने यहां भी कुछ ऐसा कारनामा कर दिया कि सपा का लगभग 90% वोटर गुमराह हो गया। उन्होंने बताया कि बैलेट पेपर पर चौथे नंबर पर साइकिल निशान छपा था वहीं ठीक उसी के सामने चौथे नंबर पर ही एक निर्दलीय प्रत्याशी के लिए रिक्शा का निशान छपवा दिया और रिक्शा भी कुछ ऐसे छपवाया गया जो बिल्कुल साइकिल की तरह ही लग रहा था। उनका कहना था कि सपा का लगभग 90% वोटर गुमराह हो गया और वो समझ नहीं पाया की असली साइकिल का निशान कौनसा है। उनका ये भी कहना है कि हमारी जीत का अगर इतना बड़ा अंतर न होता तो हम भी हार जाते। कुसमरा चेयरमैन ने कहा कि इस बाबत उन्होंने पार्टी हाईकमान को पत्र लिख कर अवगत कराया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned