scriptछेड़खानी के बाद छात्रा को अगवा करने की कोशिश कर रहे थे युवक, भीड़ ने दबोचकर की धुनाई, जानिए पूरा मामला! | school girl molestation and kidnapping attempt case in mainpuri | Patrika News

छेड़खानी के बाद छात्रा को अगवा करने की कोशिश कर रहे थे युवक, भीड़ ने दबोचकर की धुनाई, जानिए पूरा मामला!

locationमैनपुरीPublished: Jul 16, 2019 05:04:15 pm

Submitted by:

suchita mishra

कक्षा नौ की छात्रा कोचिंग से लौट रही थी, तभी हुई ये घटना।

मैनपुरी। जिले की आवास विकास कॉलोनी में रहने वाली कक्षा नौ की एक छात्रा को तीन युवकों ने सोमवार देर शाम अगवा करने की कोशिश की। छात्रा उस समय कोचिंग से लौट रही थी। जैसे ही युवक छात्रा को स्कॉर्पियो में डालने लगे, भीड़ ने युवकों को दबोच लिया और जमकर धुना।
ये है मामला
आवास विकास कॉलोनी में रहने वाली 14 वर्षीय छात्रा को कुछ युवक कई दिनों से परेशान कर रहे थे। छात्रा ने जब ये बात परिजनों को बतायी तो वे युवकों को पकड़ने के लिए तैयार हो गए। छात्रा के पिता पुलिस विभाग में हैं। उन्होंने कुछ लोगों से कहकर छात्रा की सुरक्षा बढ़ा दी। सोमवार देर शाम छात्रा कोचिंग से लौट रही थी, तो युवक उसके पीछे लग गए। उसे रोक लिया और स्कॉर्पियो की ओर ले जाने लगे। तभी छात्रा के परिजन पीछे से पहुंच गए और भीड़ की मदद से युवकों को दबोच लिया और जमकर धुनाई की। इसके बाद उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़े गए युवकों के नाम आशिक, परवेज और तारिक बताए जा रहे हैं। छात्रा के परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ अपहरण, पॉक्सो और छेड़छाड़ की धाराओं में घटना का मुकदमा दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो