scriptउत्तर प्रदेश के मैनपुरी में बड़ी वारदात, स्कूल से लौट रही छात्रा की हत्या, पेड़ पर लटकाया शव, जानिये क्या थी पूरी घटना | School Girl Murder In Mainpuri crime news | Patrika News
मैनपुरी

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में बड़ी वारदात, स्कूल से लौट रही छात्रा की हत्या, पेड़ पर लटकाया शव, जानिये क्या थी पूरी घटना

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में मंगलवार को बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया।

मैनपुरीOct 02, 2018 / 07:02 pm

धीरेंद्र यादव

School Girl Murder

School Girl Murder

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में मंगलवार को बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया। यहां पर एक स्कूल से लौट रही छात्रा की हत्या कर दी गई। हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए दुपट्टे से फंदा बनाकर पेड़ पर लटका दिया गया। कुछ लोगों ने इस मामले में तीन युवकों को दबोच लिया। उनकी जमकर पिटाई की गई। बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया।
ये भी पढ़ें – जनकपुरी महोत्सव 2018 का कार्यक्रम घोषित, यहां देखें कार्यक्रमों की पूरी लिस्ट

यहां का है मामला
ये मामला मैनपुरी के एलाऊ थाना क्षेत्र का है। हत्या की वारदात को दिनदहाड़े अंजाम दिया गया। बताया गया है कि स्कूल से लौट रही छात्रा को मार दिया गया। उसके शव को दुपट्टे से फंदा बनाकर पेड़ पर लटका दिया गया। स्थानीय लोगों ने मौके से तीन युवकों को पकड़ा है। उनकी जमकर पिटाई लगाई। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस पकड़े गए युवकों से पूछताछ कर रही है।
ये भी पढ़ें – अब पेड़ भी नहीं कटेंगे और आपको मिलेगी लकड़ी, यकीन न हो तो देख लें वीडियो

ये बोली पुलिस
पुलिस ने बताया कि लड़की पास के ही गांव की है। वह कक्षा 11 वीं की छात्रा है। मंगलवार को घर लौटने के दौरान ये वारदात हुई। आरोप है कि वारदात को छिपाने के लिए उसका शव दुपट्टे से पेड़ पर लटका दिया। मौके से भाग रहे तीन युवकों ग्रामीणों ने पकड़ लिया। तीनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस ने लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी युवकों से पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के स्पष्ट पता चल सकेगा, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Home / Mainpuri / उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में बड़ी वारदात, स्कूल से लौट रही छात्रा की हत्या, पेड़ पर लटकाया शव, जानिये क्या थी पूरी घटना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो