scriptजेड श्रेणी की सुरक्षा हटाए जाने पर शिवपाल बोले- जनता करेगी मेरी सुरक्षा | Shivpal singh yadav said public will protect me On removal of Z catego | Patrika News

जेड श्रेणी की सुरक्षा हटाए जाने पर शिवपाल बोले- जनता करेगी मेरी सुरक्षा

locationमैनपुरीPublished: Nov 29, 2022 08:14:35 pm

Submitted by:

Anand Shukla

बीजेपी सरकार ने शिवपाल सिंह यादव की सुरक्षा में कटौती कर दी है। शिवपाल यादव को Z श्रेणी की जगह अब Y श्रेणी सुरक्षा दिए जाने के निर्देश दिए गए हैं।

shivpal_singh_yadav.jpg
प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव की सुरक्षा में सरकार ने कटौती कर दी है। सुरक्षा में कटौती होने पर शिवपाल सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी से यही उम्मीद थी। अब हमारी सुरक्षा कार्यकर्ता और जनता करेंगी।
शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में डिंपल यादव की जीत होगी। बीजेपी प्रत्याशी की हार और बड़ी होगी।

पेंडुलम समय के गतिमान होने का प्रतीक: अखिलेश यादव
शिवपाल सिंह की सुरक्षा मे कटौती किए जाने के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने नाराजगी जताईहै। उन्होंने ट्वीट में लिखा “माननीय शिवपाल सिंह यादव जी की सुरक्षा श्रेणी को कम करना आपत्तिजनक है। साथ ही ये भी कहना है कि पेंडुलम समय के गतिमान होने का प्रतीक है और वो सबके समय को बदलने का संकेत भी देता है और ये भी कहता है कि ऐसा कुछ भी स्थिर नहीं है जिस पर अहंकार किया जाए।”
केशव मौर्य ने अख‍िलेश यादव के बयान किया पलटवार

अख‍िलेश यादव के बयान पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार क‍िया। उन्होंने ट्वीट में लिखा “शिवपाल सिंह यादव को भतीजे अखिलेश यादव और सपा के अपराधियों से खतरा था। अब दोनों में मिलाप हो गया है तो सुरक्षा के लिए बड़ा खतरा टल गया है, फिर भी उन्हें Y श्रेणी सुरक्षा उपलब्ध है, अगर उन्हें सुरक्षा की समस्या है तो अवगत करायें,जांच कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी!”
दरअसल 27 नवंबर को गृह मंत्रालय ने एक नोटिस जारी करके कहा गया कि शिवपाल सिंह को अब Y कैटेगरी की सुरक्षा दी जाएगी। इससे पहले उन्हें Z कैटेगिरी की सुरक्षा दी जा रही थी.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो