मुलायम के स्वास्थ्य को लेकर शिवपाल का बड़ा बयान, इस मुद्दे पर किया मोदी का समर्थन

मुलायम के स्वास्थ्य को लेकर शिवपाल का बड़ा बयान, इस मुद्दे पर किया मोदी का समर्थन

Amit Sharma | Updated: 20 Jun 2019, 02:55:03 PM (IST) Mainpuri, Mainpuri, Uttar Pradesh, India

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) अध्यक्ष शिवपाल यादव ने मुलायम सिंह यादव ( Mulayam Singh Yadav ) के स्वास्थ्य को लेकर बड़ा बयान दिया है साथ ही एक मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Prime Minister of India Narendra Modi ) का समर्थन किया है।

मैनपुरी। एक राष्ट्र, एक चुनाव ( one nation one election )के मुद्दे पर नरेंद्र मोदी विपक्ष का समर्थन हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं लेकन कांग्रेस ने अपने इरादे साफ जाहिर कर दिए हैं कि इस मामले पर उसकी राय अलग है वहीं समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी भी एक साथ चुनाव होने की पक्षधर नहीं हैं, यहा बात दोनों पार्टियों के मुखिया साफ कर चुके हैं। इस बीच प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) अध्यक्ष शिवपाल यादव ने इस मुद्दे पर पीएम मोदी का समर्थन किया है।

यह भी पढ़ें- 10 दिन में घर छोड़कर बागी हुए 20 बच्चे, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान, देखें वीडियो

दरअसल प्रसपा अध्यक्ष बुधवार को मैनपुरी के करहल में शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे थे। इस दौरान पत्रकारों से वार्ता करते हुए शिवपाल यादव ने मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि वह पूर्ण स्वस्थ हैं। वहीं समाजवादी पार्टी के सवाल पर उनके तेवर तीखे नजर आए। एक सवाल के जवाब में शिवपाल ने कहा कि जनता की निगाह से सपा उतर चुकी है, इसीलिए लोकसभा चुनाव में यह हाल हुआ।

यह भी पढ़ें- दूसरों को फंसाने के लिए मां-बेटी को बंधक बनाकर करता रहा दुराचार

नहीं होगा सपा में विलय

सपा में विलय के सवाल पर कहा कि इसका सवाल ही नहीं उठता। शिवपाल ने कहा कि प्रदेश में आने वाला समय प्रसपा का होगा। हम अकेले विधानसभा के उप चुनाव भी लड़ने के लिए भी तैयार हैं।

यह भी पढ़ें- आखिर कहां लुप्त हो गई इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश पर गठित रिवर पुलिस

एक देश, एक चुनाव का समर्थन

One Nation One Election

वहीं एक देश, एक चुनाव के मुद्दे पर शिवपाल से जब सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह इसके समर्थन में हैं। लेकिन इस पर पूरी तरह विचार विमर्श कर लेना चाहिए। शिवपाल ने कहा कि लोकसबा, विधानसभा के साथ यदि अन्य चुनाव भी कराए जाएंगे तो दिक्कत होगी।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned