scriptबेटे ने शराब पीने से किया मना, तो पिता ने खुद को मारी गोली | Son refuses to drink alcohol, father shoots himself | Patrika News

बेटे ने शराब पीने से किया मना, तो पिता ने खुद को मारी गोली

locationमैनपुरीPublished: Sep 09, 2020 02:59:31 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

नशे में धुत पिता ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

बेटे ने शराब पीने से किया मना, तो पिता ने खुद को मारी गोली

बेटे ने शराब पीने से किया मना, तो पिता ने खुद को मारी गोली

मैनपुरी. जिले में शराबी पिता को समझाना पुत्र को महंगा पड़ गया। दोनों में झगड़ा इतना बढ़ गया कि नशे में धुत पिता ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

किशनी थाना क्षेत्र के भदेई निवासी 45 वर्षीय गोपाल सिंह चौहान पुत्र महाराज सिंह दिल्ली में सिलाई का काम करते थे। वह अपना आधार कार्ड सही करवाने गांव आए थे। रात में वह शराब पीकर घर पर आए। जिस पर बेटे नितिन से उनकी जमकर कहासुनी हो गई। जिसके बाद गोपाल अपने कमरे में जाकर लेट गए। थोड़ी देर बाद गोपाल के कमरे से गोली चलने की आवाज आई। परिजनों ने जाकर देखा तो गोपाल ने अपने तमंचे से गोली मार ली थी।

परिजनों ने एम्बुलेंस व पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दी। जिस पर थानाध्यक्ष अजीत सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने मृतक के पास पड़े तमंचे को अपने कब्जे में ले लिया। अस्पताल में डॉक्टरों ने गोपाल को मृत घोषित कर दिया। गोपाल की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। देर रात 10 बजे एसएसआई जैकब फर्नांडीज ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और कार्रवाई शुरू की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो