scriptनिलंबित प्रिंसिपल ने तहसीलदार के सुरक्षाकर्मी पर किया फायर, हैरान करने वाली है वजह | Suspended principal fires on tahsildar's security personnel in Mainpur | Patrika News

निलंबित प्रिंसिपल ने तहसीलदार के सुरक्षाकर्मी पर किया फायर, हैरान करने वाली है वजह

locationमैनपुरीPublished: Nov 01, 2018 02:51:50 pm

सूचना पाकर मौके पर एसपी अजय शंकर राय, एएसपी ओम प्रकाश सिंह मय फोर्स के मौके पर पहुंचे।

Firing

निलंबित प्रिंसिपल ने तहसीलदार के सुरक्षाकर्मी पर किया फायर, हैरान करने वाली है वजह

मैनपुरी। तहसीलदार से मिलने से रोकने पर एक रिटायर्ड प्रिसिंपल ने होमगार्ड पर फायर कर दिया हालांकि गोली होमगार्ड को छूकर निकल गई जिससे बड़ा हादसा होने से बच गया। सूचना पाकर मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
निलंबित प्रिंसिपल ने किया फायर

मामला मैनपुरी में सदर तहसील का है। कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला राजा का बाग निवासी निलंबित प्रधानाचार्य सुरेंद्र चंद्र यादव यहां तहसीलदार से मिलने पहुंचे। वहां तैनात होमगार्ड राजेंद्र सिंह से उनको तहसीलदार से मिलने से रोक दिया। इसको लेकर निलंबित प्रिंसपिल और होमगार्ड में विवाद हो गया। विवाद के बाद सुरेश चंद्र यादव दिनभर तहसील में ही बैठा रहा। शाम को गुस्से में आकर सुरेंद्र चंद्र यादव ने होमदगार्ड पर फायर झौंक दिया। फायर होते ही तहसील में हड़कंप मच गया।
मौके पर पहुंचे एसपी

सूचना पाकर मौके पर एसपी अजय शंकर राय, एएसपी ओम प्रकाश सिंह मय फोर्स के मौके पर पहुंचे औऱ घायल होमगार्ड को अस्पताल में भर्ती कराया। आरोपी ने भागने का प्रयास किया लेकिन आश्रम रोड स्थित सेंट मेरी के पास से उसे गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी ने बताया कि उसके साथ अभद्रता की गई थी इससे व्यथित होकर उसने ऐसा किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो