scriptचोरों ने फिर बनाया प्रधान डाकघर को निशाना, एक महीने में चोरी की तीसरी वारदात | Theft in head post office mainpuri | Patrika News

चोरों ने फिर बनाया प्रधान डाकघर को निशाना, एक महीने में चोरी की तीसरी वारदात

locationमैनपुरीPublished: Oct 09, 2017 09:21:12 pm

चोरों ने एक माह में प्रधान डाकघर में चोरी की तीसरी वारदात को अंजाम दिया।

Theft in head post office

Theft in head post office

मैनपुरी। जिले में चोर-उचक्कों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि अब उनकी नजरों से सरकारी दफ्तर भी महफूज नहीं रहे। बेखौफ चोरों ने रविवार रात को मैनपुरी जिले के प्रधान डाकघर को निशाना बनाया। चोरों ने नकब लगाकर डाकघर में रखे कम्प्यूटर चोरी कर लिये। खास बात है कि एक माह में प्रधान डाकघर में चोरी की यह तीसरी वारदात है। हर बार चोरों ने एक ही तरीके से वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस इस घटना की जांच में जुट गई है।
नकब लगाकर वारदात को दिया अंजाम
थाना कोतवाली क्षेत्र में जेल तिराहा के पास प्रधान डाकघर का है। डाकघर के यहां बने पोस्ट ऑफिस के कम्प्यूटर कक्ष में बीती रात चोरों ने नकव लगा दिया और यहां रखे जरूरी कागजात व कम्प्यूटर चोरी कर ले गये। घटना की जानकारी सोमवार सुबह जब हुई जब प्रधान डाक घर में तैनात कर्मचारी आये। नकब लगा देख अधिकारियों के होश उड़ गये। उन्होंने थाना पुलिस को इसकी सूचना दी।
एक ही तरीके से तीसरी बार चोरी
सूचना मिलते ही सीओ समेत थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की। प्रधान डाकघर में चोरों ने तीसरी बार चोरी की घटना को अंजाम दिया। खास बात यह है कि हर बार नकब लगाकर ही चोर डाकघर में घुसे हैं। सीओ सिटी ने मामले को बेहद गंभीरता से लिया और डॉग स्वास्कॉट को भी मौके पर बुला कर घटना की सही से जांच पड़ताल की है।

डाकघर के स्टाफ में गुटबाजी
सीओ आरके पांडे ने बताया कि घटनास्थल की जांच फोरेंसिक व डॉग स्क्वायड से कराई गई है। तीन बार डाकघर में चोरी हो चुकी है। हर बार एक ही तरीके से अंजाम दिया गया है। बताया जाता है कि प्रधान डाकघर के स्टाफ में दो गुटबाजी है। हो सकता है कि एक-दूसरे को फंसाने के लिए घटना को अंजाम दिया गया हो। पुलिस हर पहलू पर गंभीरता से जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो