script

मैनपुरी में दर्दनाक हादसा, पुलिस भर्ती तैयारी कर रहे तीन युवकों को ट्रक ने रौंदा, दो की मौत

locationमैनपुरीPublished: Jan 15, 2019 10:05:28 am

दौड़ लगाने निकले थे युवक, मैनपुरी में हादसे के बाद ग्रामीणों में आक्रोश

chhindwara

रोड एक्सिडेंट

मैनपुरी। सेना और पुलिस भर्ती के लिए तैयारी कर रहे युवकों के लिए सड़क पर एक ट्रक काल बनकर आया। दौड़ लगाने के लिए निकले तीन युवकों को ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। इस दर्दनाक हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीसरे युवक को गंभीर चोटें आई हैं। दो युवकों की मौत के बाद ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हो गया। ग्रामीणों ने सड़क जाम कर हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं ग्रामीणों को आश्वासन देकर शांत कराया हैं स्थिति तनावपूर्ण होने के चलते मौके पर पुलिसबल तैनात किया गया है।
सड़क पर तीन युवकों को रौंदा
घटना मैनपुरी जनपद के नगर पंचायत क्षेत्र के किशनी के गांव की है। यहां जिजई निवासी देवेंद्र कुमार पुत्र शिववीर यादव और खड़ेपुर निवासी विशाल पुत्र श्रीचंद शाक्य, नगला दनु निवासी शिवम पुत्र उमेश शाक्य पुलिस और सेना की भर्ती की तैयारी कर रहे थे। मंगलवार सुबह छह बजे तीनों युवक सड़क पर दौड़ लगा रहे थे। तभी रामनगर मोड़ के पास युवकों को ट्रक ने रौंद दिया। इस हादसे में विशाल और शिवम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं देवेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया।
परिवार में मचा कोहराम
दर्दनाक सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंच गए। वहीं मौके पर परिवारीजन भी पहुंच गए। ग्रामीण आक्रोशित हो गए और उन्होंने सड़क पर हंगामा शुरू कर दिया। हादसे की सूचना के बाद किशनी थाना प्रभारी केके तिवारी और एलाऊ पुलिस मौके पर पहुंच गई। सीओ प्रयांक जैन, एसडीएम किशनी अशोक प्रताप सिंह भी मौके पर पहुंचे। खबर लिखे जाने तक भीड़ को आश्वासन देकर शांत कराया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो