ट्रॉला ने साइकिल सवार दंपति को कुचला, लाशों का हाल देख दहला लोगों का दिल

ट्रॉला ने साइकिल सवार दंपति को कुचला, लाशों का हाल देख दहला लोगों का दिल

Mukesh Kumar | Publish: Jan, 14 2018 05:13:36 PM (IST) Mainpuri, Uttar Pradesh, India

हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने शवों को रखकर रोड जाम कर दिया और काफी देर तक हंगामा किया।

मैनपुरी। कुरावली थाना क्षेत्र में रविवार को जीटी रोड पर साइकिल सवार दंपति को ट्रॉला ने कुचल दिया। हादसे में पति-पत्नी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। वहीं घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रॉला में तोड़फोड़ कर दी और दोनों शवों को बीच सड़क पर रख जाम लगाकर हंगामा किया। मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।


मौके पर ही दंपति की मौत
कुरावली के ग्राम सराय-लतीफ़ निवासी महाराज सिंह साइकिल पर सवार होकर अपनी पत्नी शीला देवी को बैठाकर सिलेंडर में गैस भरवाने के लिए कस्बा की तरफ आ रहे थे। जैसे ही वो जीटी रोड पर सीओ ऑफिस के सामने पहुंचे, तभी मैनपुरी की तरफ से आ रहे तेज रफ़्तार ट्रॉला एक वाहन को बचाने के चलते अनियंत्रित हो गया और साइकिल पर सवार पति और पत्नी को कुचल दिया। हादसे में दंपति की मौके पर मौत हो गयी।

शवों को सड़क पर रख किया हंगामा
महिला का शव ट्रॉला के नीचे बुरी तरह फंस गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रॉला को हटवाया। जिसके बाद शव को निकाला जा सका। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी। जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने शवों को बीच सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। इस दौरान लोगों ने पुलिस पर भी पथराव किया और ट्रक में तोड़फोड़ कर दी।


हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन
हादसा और पुलिस टीम पर पथराव की सूचना मिलते ही मौके पर सीओ करहल और एसडीएम पहुंचे और उन्होंने लोगों को समझा-बुझाकर जाम को खुलवाया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। एसडीएम कुरावली शिव प्रसाद ने कहा कि कानूनी कार्रवाई की जा रही है। मृतक दंपति के परिवारीजनों को हर संभव मदद दी जाएगी।

Ad Block is Banned