जब दो गुस्सैल सांडों के बीच फंस गया युवक, देखें वीडियो

आगे सांड पीछे भी सांड और बीच में युवक। आगे जो हुआ उसे देख आप हंसी नहीं रोक पाएंगे।

By: मुकेश कुमार

Published: 06 Dec 2016, 07:23 PM IST

मैनपुरी। आगे दरिया पीछे खाई। ये कहावत तो सुनी होगी आपने। ऐसा ही कुछ हुआ इस युवक के साथ। इसके आगे न तो दरिया था और न ही पीछे खाई। लेकिन ये दो सांडों के बीच में बुरा फंस गया। गनीमत रही कि उसको कुछ हुआ नहीं, लेकिन अपने आगे पीछे सांड देख युवक ने जो रिएक्शन दिया। उसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

सांडों ने अखाड़ा को बनाया अखाड़ा
मंगलवार को मैनपुरी के क्रिश्चियन मैदान को दो अवारा सांडों ने अपना अखाड़ा बना लिया। दो साडों को लड़ता देख वहां क्रिकेट खेल रहे बच्चे भाग खड़े हुए, लेकिन कुछ युवक साडों को भगाने के लिए ईंट-पत्थर फेंकने लगे। सांड तो गुस्सैल थे, मैदान से हटने का नाम नहीं ले रहे थे।
वीडियो-


दो सांडों के बीच फंसा युवक
काफी देर बाद दोनों सांड इधर उधर जाने लगे। कुछ युवक हाथ में ईंट पत्थर लेकर एक सांड के पीछे भागे। तभी पीछे से दूसरा सांड भी भगाते हुए आ गया। दूसरा सांड आता देख कुछ युवक तो भाग गए, लेकिन एक युवक दोनों सांडों के बीच फंस गया। अपने आगे से सांड आता देख युवक जैसे ही पीछे मुड़ा तो दूसरे सांड को देख सन्न रह गया। बमुश्किल युवक ने खुद को संभाला और दोनों के बीच से बचकर निकला।
वीडियो-


बता दें कि मैनपुरी शहर में आए दिन अवारा सांड ऐसा तांडव करते हैं। कई बार तो हादसे होते होते बचे। लेकिन नगर निगम इन अवारा जानवरों को लेकर गंभीर नहीं है।

Show More
मुकेश कुमार
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned