युवक ने सरेराह युवती को मारी गोली, फिर फांसी लगाकर दे दी जान

युवक ने सरेराह युवती को मारी गोली, फिर फांसी लगाकर दे दी जान
police

suchita mishra | Updated: 18 Jun 2019, 12:41:29 PM (IST) Mainpuri, Mainpuri, Uttar Pradesh, India

मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है।

मैनपुरी। भोगांव क्षेत्र में सोमवार को बाइक सवार एक युवक ने सरेराह पहले एक किशोरी को गोली मारी, फिर खुद ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। घायल किशोरी को गंभीर हालत में सैफई रेफर किया गया है। उसके होश में आने का इंतजार है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है।

ये है पूरा मामला
17 वर्षीय किशोरी मूलरूप से जनपद इटावा के थाना वैदपुरा क्षेत्र की रहने वाली है। वो भोगांव के गांव शहजादेपुर में रिश्तेदारी में आई हुई थी। इस दौरान उसके गांव के ही एक 22 वर्षीय युवक सुग्रीव यादव से प्रेम संबंध हो गए। सोमवार की शाम सुग्रीव भोगांव तक जाने की बात कहकर अपने पड़ोसी की बाइक लेकर निकला। बताया जा रहा है कि युवक के साथ किशोरी और एक दोस्त भी था। नगला डाल के पास पहुंचकर उसने किशोरी को गोली मार दी और वहां से भाग गया। कुछ दूरी पर उसने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अचानक हुई इस वारदात ने सभी को हैरान कर दिया। सूचना पर एसपी अजय शंकर राय व एएसपी ओमप्रकाश सिंह गांव पहुंच गए और परिजनों से पूछताछ की। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बाइक पर दो युवक गए थे, ऐसे में तमाम सवाल पुलिस के सामने हैं कि आखिर साथ में दूसरा कौन सा युवक था? उसने गोली मारने से रोका क्यों नहीं? अचानक ऐसा क्या हुआ कि युवक ने किशोरी को गोली मारी, फिर खुद भी फांसी लगा ली। पुलिस इस मामले जांच कर रही है। वहीं युवती के होश में आने का इंतजार है।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned