भीषण सड़क हादसा : बरातियों के लेकर जा रहा वाहन पलटा, हादसे में 3 की मौत, 1 दर्जन से अधिक घायल

हादसे में पिकअप सवार तीन बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल होने की सूचना प्राप्त हो रही है।

By: Faiz

Published: 24 Apr 2021, 03:32 PM IST

मंडला/ मध्य प्रदेश के मंडला जिले के अंतर्गत आने वाले घुघरी विकासखंड के ग्राम पाटन में शुक्रवार रात को भीषण सड़क हादसा हो गया। दरअसल, यहां बारातियों से भरा पिकअप वाहन मार्ग से गुजर रहा था, जो सड़क के ढाल पर अनियंत्रित होकर पलट गया।

 

पढ़ें ये खास खबर- MP का हर शहर संक्रमित : अब कोरोना गांवो और कस्बों में पसार रहा पाव, बड़े शहरों से सटे जिलों में 186 गुना तक बढ़े केस

 

देखें खबर से संबंधित वीडियो...

3 की मौत 1 दर्जन से अधिक घायल

हादसे में पिकअप सवार तीन बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल होने की सूचना प्राप्त हो रही है। बताया गया कि बरात बिजोरा से ढेको गया हुआ था यही रास्त में लौटते समय ये हादसा हुआ था।

 

पढ़ें ये खास खबर- कोरोना मरीजों को सादा इंजेक्शन लगाकर उनका रेमडेसिविर चुरा लाती थी नर्स, प्रेमी 20 से 30 हजार में कर देता था ब्लैक


घुघरी पुलिस ने संभाला मोर्चा

news

बताया जा रहा है कि, हादसा ग्राम पाटन में लगे जियो टावर के पास बनी ढलान पर वाहन के अनियंत्रित होने के कारण हुआ है। ढाल अधिक होने से वाहन अनियंत्रित होकर पलट गई। हालांकि, घटना की सूचना मिलते ही घुघरी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जहां घायलों को उपचार के लिये चिकित्सा केन्द्र पहुंचवाया, वहीं मृतकों का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक, हादसे में 3 लोगों की मौत हुई है, जबकि अन्य घायलों की हालत खतरे से बाहर है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned