scriptअचानक आई बाढ़ और पानी के सैलाब में फंस गए तीन युवक, देखें वीडियो | 3 young men went fishing in the river there was a sudden flood | Patrika News

अचानक आई बाढ़ और पानी के सैलाब में फंस गए तीन युवक, देखें वीडियो

locationमंडलाPublished: Aug 13, 2020 07:39:37 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

नदी में अचानक आई बाढ़, टापू पर बैठे तीन लोग फंसे, तीन घंटे की मशक्कत के बाद रेस्क्यू टीम ने सुरक्षित निकाला..

river_1.jpg

मंडला. मंडला के घुघरी थाना इलाके में तीन युवक नदी में अचानक आई बाढ़ में फंस गए। घंटों तक तीनों युवक पानी की लहरों से घिरे टापू पर फंसे रहे। जैसे ही लोगों को घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी और उसके बाद एसडीईआरएफ की टीम ने टापू पर फंसे तीनों युवकों को बोट के जरिए सुरक्षित बाहर निकाला। नदी की बाढ़ में फंसे तीनों युवक घंटों तक अपनी सांसे थामें रहे और नदी के बीच बने टापू पर खड़े रहे।

मछली पकड़ने गए थे युवक
मांगा गांव के गंगाराम, लाखन और सेवाराम नाम के तीनों युवक सुबह बुढ़नेर नदी में मछली पकड़ने के लिए गए थे। तीनों नदी के बीच बने टापू पर बैठकर मछलियां पकड़ रहे थे और इसी दौरान अचानक नदी का पानी बढ़ गया। देखते ही देखते नदी में बाढ़ आ गई और टापू को चारों तरफ से पानी ने घेर लिया। पानी की तेज धार टापू को हर तरफ से घेरे हुई थी और तीनों युवक टापू पर फंसे हुए थे। युवकों ने मदद के लिेए चिल्लाना शुरु किया जिससे ग्रामीणों की नजर उन पर पड़ी। टापू पर युवकों के फंसे होने की खबर इलाके में तेजी से फैली और वहां पर भीड़ लग गई। इसी दौरान कुछ लोगों ने अपने मोबाइल में वीडियो भी बनाया।

देखें वीडियो-

 

//www.dailymotion.com/embed/video/x7vjtel?autoplay=1?feature=oembed

ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद एसडीएम सुनीता खंडायत, तहसीलदार, आरआई और पुलिस जवान मौके पर पहुंचे। एसडीईआरएफ की टीम को भी सूचना दी गई और एसडीईआरएफ की टीम भी तुरंत मौके पर पहुंची और टापू पर फंसे युवकों को बचाने के प्रयास शुरु किए। एसडीईआरएफ की टीम ने पूरी सुरक्षा के साथ पहले तो टापू पर फंसे युवकों को लाइफ जैकेट पहनाई और फिर एक एक कर उन्हें मोटर बोट पर बैठाया जिसके बाद किनारे पर खड़े जवानों ने रस्सी को खींचते हुए मोटर बोट को किनारे पर लाने में मदद की और तब कहीं तीन घंटे बाद ये तीनों जिंदगियां सुरक्षित बचीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो