script5 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सुरक्षित निकला ट्राला चालक | 5 hours of hard work after the safe Trola driver | Patrika News

5 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सुरक्षित निकला ट्राला चालक

locationमंडलाPublished: Jul 07, 2020 11:17:07 am

Submitted by:

Mangal Singh Thakur

हादसे के बाद फंस गया था ट्राला चालक

5 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सुरक्षित निकला ट्राला चालक

5 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सुरक्षित निकला ट्राला चालक

भाईबहिननाला. मोतीनाला थाना के अंतर्गत मनोरी ग्राम में हुई ट्रक और कंटेनर की भिड़ंत में ट्राला चालक को पांच घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद निकाला जा सका। जिसमें पुलिस व एम्बुलेंस कर्मियों का सहयोग रहा। बताया गया कि सोमवार की सुबह कंटेनर व ट्रक की जोरदार भिडं़त हो गई थी। जिसमें कंटनेर चालक रूपराम पिता दलाराम कंटेनर में ही फंस गया था। चालक को बिछिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पैर और सिर में गंभीर चोट है, जिसका उपचार किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार ट्राला रायपुर से राजस्थान जा रहा था, मोतीनाला थाना के अंतर्गत मनोरी गांव में सामने से आ रहे कंटेनर से टकरा गया। जिसमें ट्राला चालक फंस गया। स्थानीय लोगों ने 108 एंबुलेंस व पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे 108 एंबुलेंस स्टाफ इमरजेंसी मेडिकल टेक्नीशियन पदम मरावी, पायलट शिवम जंघेला ने पुलिस व ग्रामीणों की मदद से 5 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ट्राला के चालक रूपराम को बाहर निकाला और बिछिया अस्पताल में भर्ती कराया। ड्राइवर के पैर और सिर में गंभीर चोट है। जिसका उपचार किया जा रहा है।
अस्पताल पहुंचने से पहले सड़क हादसे में घायल युवक की मौत
मोतीनाला थाना के अंतर्गत हुई दूसरी घटना में रविवार की रात्रि अज्ञात ट्रक ने एक युवक को टक्कर मार दी। जिससे युवक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार ग्राम मंगली के मोटू ढाबा के पास टायर की दुकान में काम करने वाले मिठाई लाल पिता इरशाद मियां उम्र 32 वर्ष को अज्ञात ट्रक टक्कर मारकर फरार हो गया। बताया गया कि युवक बाइक में कहीं जा रहा था तभी तेज गति से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। घायल को डायल हंड्रेड के माध्यम से बिछिया अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल पहुंचने के पहले ही युवक ने दम तोड़ दिया। मोती नाला पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो