script9वीं में पढ़ने वाली छात्रा की रेप के बाद हत्या, तालाब किनारे मिली बिना कपड़ों की लाश | 9th class student murdered after rape | Patrika News

9वीं में पढ़ने वाली छात्रा की रेप के बाद हत्या, तालाब किनारे मिली बिना कपड़ों की लाश

locationमंडलाPublished: Sep 22, 2022 09:26:52 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

साली से रेप कर जीजा ने उतारा मौत के घाट..ग्रामीणों ने किया चक्काजाम..आरोपी को फांसी देने की मांग

mandla.jpg

मंडला. मंडला में एक 9वीं क्लास की छात्रा के साथ पहले रेप और फिर हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। छात्रा की लाश एक तालाब के पास निर्वस्त्र हालत में मिली है। रेप और हत्या का आरोप छात्रा के ही दूर के जीजा पर है जो एक दिन पहले स्कूल छूटने के बाद छात्रा व उसकी एक सहेली के साथ गांव आया था। सहेली को गांव में छोड़ने के बाद आरोपी छात्रा को अपने साथ दूसरे गांव ले जाने की बात कहकर साथ ले गया था। छात्रा जब घर नहीं पहुंची तो परिजन उसे खोजते हुए तालाब के पास पहुंचे जहां छात्रा की निर्वस्त्र लाश पड़ी हुई थी। घटना से गुस्साए लोगों ने नेशनल हाइवे 30 पर जाम लगा दिया और करीब 5-6 घंटे तक जमकर हंगामा किया।

 

9वीं की बच्ची की रेप के बाद हत्या
मामला टिकारिया थाना इलाके है जहां गुरुवार की सुबह एक नाबालिग बच्ची की बिना कपड़ों की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। बच्ची 9वीं क्लास में पढ़ती थी और बुधवार को स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी। शुरुआती जांच में सामने आया है कि स्कूल की छुट्टी होने के बाद छात्रा अपनी एक सहेली के साथ घर लौट रही थी तभी रास्ते में दूर के रिश्ते में जीजा लगने वाला युवक उन्हें मिला जो दोनों के साथ गांव तक आया। बताया गया है कि आरोपी ने छात्रा की सहेली को तो गांव में छोड़ दिया लेकिन छात्रा को दूसरे गांव ले जाने का कहकर अपने साथ ले गया और सुनसान इलाके में ले जाकर पहले तो उसके साथ रेप किया और फिर उसकी हत्या कर फरार हो गया। शाम तक जब छात्रा घर नहीं पहुंची तो परिजन ने उसकी तलाश की लेकिन रात में उसका कहीं पता नहीं चला। परिजन का कहना है कि उन्होंने रात में ही पुलिस को भी सूचना दी थी लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया। गुरुवार को एक बार फिर जब परिजन बच्ची को तलाशने निकले तो दोपहर 12 बजे बच्ची की लाश निर्वस्त्र हालत में तालाब किनारे नजर आई। ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया है।

 

यह भी पढ़ें

छात्रा के स्कूल बैग में निकला काला सांप, क्लासरूम में मचा हड़कंप, देखें वीडियो




घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने किया चक्काजाम
इस सनसनीखेज वारदात के बाद स्थानीय ग्रामीणों में खासा आक्रोश नजर आया। ग्रामीणों ने आरोपी को उसके घर से पकडकऱ पुलिस के हवाले किया और उसके बाद शव को घर ले जाने की वजह नेशनल हाइवे में रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। लगभग 5 घंटे तक नेशनल हाइवे जाम रहा। नाबालिग से दुष्कर्म और हत्या की खबर लगते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और प्रदर्शन कर रहे लोगों को उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया तब कहीं जाकर लोग शांत हुए और पुलिस को पोस्टमार्टम के लिए छात्रा का शव दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो