scriptपत्नी के चक्कर में दो पड़ोसियों को उतारा मौत के घाट, रोंगटे खड़े करने वाली वारदात | After Fighting With Wife This Man killed neighbour | Patrika News

पत्नी के चक्कर में दो पड़ोसियों को उतारा मौत के घाट, रोंगटे खड़े करने वाली वारदात

locationमंडलाPublished: Jul 08, 2020 09:28:54 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

शराब के नशे में पत्नी से विवाद होने के बाद एक शख्स ने ऐसा खूनी खेल खेला जिसे जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे, पत्नी को ढूंढने निकले इस शराबी पति ने दो पड़ोसियों को एक-एक कर बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया।

mundla_murder.jpg

मंडला. मंडला के महाराजपुर थाने के लुटिया गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक शख्स ने दो लोगों की कुल्हाड़ी से हमला कर बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी का नाम श्रीचंद भारतीया है जिसे गांववालों ने वारदात के पकड़कर रस्सी से बांध दिया और पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले आरोपी अपनी पत्नी पर भी जानलेवा हमला कर चुका है और 20 दिन पहले ही जमानत पर जेल से रिहा हुआ था।

 

पहले पत्नी से विवाद फिर पड़ोसियों पर वार
डबल मर्डर की ये घटना बुधवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे की है। आरोपी श्रीचंद भारतीया शराब के नशे में अपने घर में शराब के नशे में पत्नी से विवाद कर रहा था। पति से विवाद बढ़ता देख पत्नी किसी तरह अपनी जान बचाकर घर से बाहर भाग गई। गुस्से में आग बबूला और शराब के नशे में धुत आरोपी श्रीचंद हाथों में कुल्हाड़ी लेकर उसे ढूंढने के लिए निकला। आरोपी के घर के ही पड़ोस में रहने वाला जयपाल भारतीया अपने घर के आंगन में बैठा हुआ था इसी दौरान आरोपी ने उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जयपाल को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी आगे बढ़ा और एक पेड़ के नीचे बैठी पड़ोस की रहने वाली महिला गुड्डी बाई पर भी कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर दिए जिससे उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई। जैसे ही गांव में इस वारदात की खबर फैली तो गांव वाले इकहट्ठे हो गए और आरोपी श्रीचंद को पकड़कर रस्सियों से बांध दिया। आरोपी को पकड़ने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी ।

 

20 दिन पहले जमानत पर छूटा है आरोपी
दोहरे हत्याकांड की इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी श्रीचंद भारतीया 20 दिन पहले ही जमानत पर जेल से रिहा होकर आया था। आरोपी ने कुछ दिन पहले अपनी पत्नी पर भी जानलेवा हमला किया था और इसी मामले में उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। लेकिन अब जब उसे जमानत मिली तो उसने एक बार फिर खूनी खेल को अंजाम दे डाला।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो