पुलिस की गिरफ्त में बाइक चोर

Shahdol online

Publish: Dec, 07 2017 11:46:13 (IST)

Mandla, Madhya Pradesh, India
पुलिस की गिरफ्त में बाइक चोर

वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ में आए चोर

मंडला. .पुलिस अधीक्षक मंडला के निर्देशन में जिले में चलाये जा रहे वाहन चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस चौकी टाटरी द्वारा मंगलवार को कन्हार नदी के मोड़ पर वाहन चेकिंग के दौरान दो संदिग्ध लड़के बिना नम्बर की मोटर साइकिल सहित आते दिखे। जिन्हे रोककर वाहन के कागजात मांगे गए किन्तु इनके द्वारा कोई कागजात प्रस्तुत नहीं किए जाने पर पूछताछ की गई। युवकों नेे अपना नाम उपेन्द्र कुमार उर्फ आनंद अन्नू पिता नर्मदा प्रसाद यादव उम्र 25 वर्ष निवासी पटेल टाटरी तथा पुरूषोत्तम यादव उर्फ पिन्टू पिता बसंत यादव उम्र 30 वर्ष निवासी सिरमगनी थाना लखनादौन बताया ।

सख्ती बरतने पर युवकों ने स्वीकार किया कि उक्त मोटर सायकलें चोरी की हैं। आनंद यादव ने बिना नंबर काली रंग की प्लेटीना तथा पुरूषोत्तम यादव ने राजकुमार कुशवाह निवासी लखनादौन के साथ मोटर साइकिल चोरी करने की बात कबूल की। आरोपी आनंद के घर से एक लाल रंग की एक्टीवा, बिना नंबर की एक नीले सिल्वर रंग की आईआई स्मार्ट मोटर साइकिल तथा आनंद यादव के खेत से झाडिय़ों में छिपाकर रखी काले रंग की हीरा होण्डा सीडी डिलक्स तथा क ाले रंग की हीरो होण्डा स्प्लेन्डर मोटर साइकिल जब्त की गई।

इस प्रकार आरोपियों से कुल ६ बाइक जब्त की गई। प्रकरण में शेष आरोपी राजकुमार कुशवाह निवासी लखनादौन की तलाश जारी है। संभावना जताई जा रही है कि उक्त आरोपी की गिरफ्तारी होने पर और भी मोटर सायकल चोरी के मामले सामने आ सकते हैं। उक्त कार्यवाही में चौकी प्रभारी टाटरी उनि आनंद ठाकुर,सउनि लिख्खन सिंह टेकाम, प्रधान आरक्षक कन्जीलाल,प्रधान आरक्षक रामसिह, सुरेन्द्र बुधसेन, मनोज परिहार के साथ ही अन्य स्टॉफ की विशेष भूमिका रही.
--------------------------------
वृद्ध ने लगाई फांसी
मंडला- नैनपुर थाना क्षेत्र के पिंडरई चौकी अंतर्गत क्षेत्र में एक वृद्ध ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जानकारी के अनुसार, नोहर पिता बारेलाल मरावी उम्र 80 वर्ष ने फांसी लगा ली। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की विवेचना शुरु कर दी गई है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned