scriptBJP workers took out Prabhat Pheri | भाजपा कार्यकर्ताओं ने निकाली प्रभात फेरी | Patrika News

भाजपा कार्यकर्ताओं ने निकाली प्रभात फेरी

स्थापना दिवस पर जगह-जगह किया गया स्वागत

मंडला

Published: April 07, 2022 04:44:52 pm

मंडला. भारतीय जनता पार्टी के 42 वें स्थापना दिवस के अवसर पर जिले भर में कार्यक्रम आयोजित किए गए। जिला मुख्यालय के साथ ही ब्लॉक स्तर पर आयोजित कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं में उत्साह देखने को मिला। भाजपा जिला कार्यालय में भाजपा जिलाध्यक्ष भीष्म द्विवेदी ने पार्टी का ध्वजारोहरण किया। इसके बाद नगर में प्रभातफेरी निकाली गई। नगर के विभिन्न मार्गो से होते हुए भाजपा जिला कार्यालय में प्रभात फेरी सभा के रूप में परिवर्तित हुई। पार्टी कार्यालय में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नडï्डा एवं मंडला सांसद व केंद्रीय मंत्री फग्गनसिंह कुलस्ते से वर्चुअल जुड़कर कार्यकर्ताओं ने उदबोधन को सुना। जिले के सभी मंडलों में प्रधानमंत्री एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष से वर्चुअल रूप से जुड़कर हजारो ंकार्यकर्ताओं ने अपने शीघ्र नेतृत्व के विचारों एवं उनके दिए गए मार्गदर्शन को प्राप्त किया। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष भीष्म द्विवेदी ने भारतीय जनता पार्टी के इतिहास, विकास में भाजपा के विभिन्न मार्गदर्शकों का एवं कार्यकर्ताओं के योगदान का उल्लेख किया। उन्होंने एकात्म मानववाद की विचारधारा को लेकर निरंतर 42 वर्ष तक किए गए संघर्ष के परिणाम को निरूपित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी का वर्तमान स्वरूप को हम देख रहे हैं इसमें लाखों कार्यकर्ताओं का समर्पण है। जिसकी वजह से भारतीय जनता पार्टी सिर्फ देश की ही नहीं बल्कि दुनिया के सबसे बड़े राजनैतिक दल के रूप में विद्वमान है। इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं का मंच पर स्वागत किया गया। कार्यक्रम के दौरान भाजपा जिला मीडिया प्रभारी सुधीर कसार, किसान मोर्चा अध्यक्ष उमेश शुक्ला, पूर्व नगर अध्यक्ष जयदत्त झा ने भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस पर संगठनात्मक विषयों पर अपनी बात रखी, जिला मंत्री ललित लोधी ने प्रदेश संगठन के द्वारा स्थापना दिवस के अवसर पर भेजे गए प्रस्तावना का वाचन किया। कार्यक्रम का संचालन भाजपा जिला उपाध्यक्ष संदीप सिंह एवं आभार आईटी सेल प्रभारी रवि सोनवानी ने व्यक्त किया।
मंडल कार्यालय में लाइव प्रसारण देखा
सुडग़ांव. भाजपा मंडल मोहगांव में भारतीय जनता पार्टी के 42 वें स्थापना दिवस के अवसर पर भाजपा का ध्वजा रोहण किया गया एवं रैली निकाली गई। प्रधानमंत्री के उद्बोधन लाइव प्रसारण देखा गया। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष रूपेन्द्र खडग़रे, जिला महामंत्री शिव पुसाम, मंडल महामंत्री राजाराम चक्रवर्ती, रामू साहू, भावेश दुबे, दुर्गा अग्रवाल, रक्षा अग्रवाल, युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष अनुज कछवाहा, योगी झारिया, सुजीत कछवाहा, जगत चीचाम, आकाश चक्रवर्ती, देवराज कछवाहा, संगम यादव, गोवर्धन यादव, तुलसी पड़वार, राजेश चक्रवर्ती, शिव कुमार सोनवानी, इन्द्रमेन मार्को आदि भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
निवास तिराहे पर ध्वज फहराया
निवास भाजपा मंडल ने कार्यक्रम की शुरुवात पंडित दीनदयाल उपाध्याय , डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के माल्यार्पण के साथ की गयी और बस स्टेंड तिराहा निवास में भाजपा का ध्वज फहराया गया। ध्वजरोहण के बाद नगर में वाहन रैली निकाली गई। कार्यक्रम में समस्त भाजपा पदाधिकारी, युवा मोर्चा के पदाधिकारी और बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
नगर मंडल ने निकाली प्रभात फेरी
नैनपुर. भारतीय जनता पार्टी नैनपुर में भारतीय जनता पार्टी का 42वां स्थापना दिवस मनाया गया। इस दौरान वरिष्ठ नेता एवं मीसाबंदी खुब्बी लाल नामदेव, भाजपा महामंत्री भगवती श्रीधर, नगर पालिका अध्यक्ष नरेश चन्द्रौल, नगर मंडल अध्यक्ष राकेश रजक द्वारा नवनिर्मित मीसाबंदी स्मारक में पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवं श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्रों पर माल्यार्पण कार्यक्रम का शुभारंभ किया। भाजपा संगठन का भाजपा जिला महामंत्री भगवती श्रीधर एवं मीसाबंदी खुबबी लाल नामदेव के द्वारा ध्वजारोहण किया गया। नगर के मुख्य मार्गो से होते हुए कार्यक्रम स्थल तक प्रभात फेरी निकाली गई। तथा सामूहिक वंदेमातरम का गायन किया गया। इसके बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यकर्ताओं को संबोधन का सीधा प्रसारण सुनाया गया।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने निकाली प्रभात फेरी
भाजपा कार्यकर्ताओं ने निकाली प्रभात फेरी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

द्वारकाधीश मंदिर में पूजा के साथ आज शुरू होगा BJP का मिशन गुजरात, मोदी के साथ-साथ अमित शाह भी पहुंच रहेRajasthan: एंटी करप्शन ब्यूरो की सक्रियता से टेंशन में Gehlot Govt, अब केंद्र की तरह जांच से पहले लेनी होगी अनुमतिVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्मओडिशा में "भ्रूण लिंग" जांच गिरोह का भंडाफोड़, 13 गिरफ्तारमां की खराब तबीयत के बावजूद बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे ओबेड मैकॉय, संगकारा ने जमकर की तारीफRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चदिल्ली में डबल मर्डर से सनसनी! एक की चाकू से गोदकर हत्या, दूसरे को गोली मारीEncounter In Ghaziabad: बदमाशों पर कहर बनकर टूटी पुलिस, एक रात में दो इनामी अभियुक्तों को किया ढेर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.