scriptट्रक के केबिन में मिला खून से लथपथ ड्राइवर | Blood-drawn driver in the trucks cabin | Patrika News

ट्रक के केबिन में मिला खून से लथपथ ड्राइवर

locationमंडलाPublished: Jan 13, 2018 10:18:24 am

Submitted by:

Vikhyaat Mandal

अज्ञात ने रॉड मारकर की ड्राइवर की नृशंस हत्या

Blood-drawn driver in the truck's cabin

Blood-drawn driver in the truck’s cabin

नैनपुर. नगर से सटे ग्राम पंचायत निवारी तिराहे के पास विद्युत ऑफिस के सामने एक ट्रक चालक की वीभत्स तरीके से हत्या कर दी गई है। इसके बाद पूरे क्षेत्र में भय का माहौल बना हुआ है। प्रथम दृष्ट्या संदेह ट्रक के परिचालक पर जताया जा रहा है। हत्या लोहे के बड़े पाने से करना बताया जा रहा है। चालक के सिर पर वार करने के कारण ट्रक केबिन में चारों ओर खून के छींटे पड़े हुए हैं। घटना बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात की है। निवारी तिराहे के पास डंपर क्रमांक एमपी 49 एच 0565 खड़ा हुआ था। जिसके केबिन में इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया। घटना की सूचना निवारी गांव निवासी अखिलेश ठाकुर ने गुरुवार की सुबह लगभग ५.३० बजे १००-डायल को दी।
अखिलेश ने पुलिस को बताया कि डंपर उसके मामा तेंदूखेड़ा निवासी परवत सिंह का है इसे अखिलेश यहां पर चलवा रहा है। पाद्रीगंज मे चल रहे ब्राडगेज के कार्य में रेत सप्लाई उक्त डंपर से किया जाना था। बुधवार की शाम को अखिलेश ने डंपर को नैनपुर बुलवा लिया था क्योकि वाहन चालक सोने सिह लोधी पिता हुकुम सिह निवासी बीजाडांडी-तेंदुखेड़ा, उम्र 50 गुरुवार की सुबह 6 बजे वाली रेलगाड़ी से अपने घर जाने वाला था। रात्रि मे ड्राइवर-कन्डक्टर दोनो खाना बना रहे थे। ड्राइवर को अखिलेश ही स्टेशन तक छोडऩे जाने वाला था। इसलिए जब वह कल सुबह 5.30 बजे वाहन के पास पहुंचा और ड्राइवर को आवाज दी। जवाब नहीं मिलने पर डंपर का दरवाजा का खोलकर देखा तो केबिन के ऊपर की सीट पर खून से लथपथ सोने सिंह मिला। जब अखिलेश ने कंडक्टर सुरेंद्र ठाकुर निवासी तेंदूखेड़ा को आवाज दी तो वह कहीं भी नहीं मिला, तब पुलिस को सूचना दी गई। खबर मिलने के कुछ समय बाद ही एसडीओपी पुरुषोत्तम सिह मरावी अपनी टीम के साथ घटना स्थल पहुंचे। जांच के दौरान मंडला एफएसएल टीम को सूचना दी गई। एफएसएल टीम व डाग स्क्वॉयड भी कुछ देर में घटना स्थल पर पहुंच गए और जांच शुरु की गई।
खून से भरा चाकू मिला
एफएसएल डीएसपी डा. प्रभात शर्मा, सब इंस्पेक्टर नीतू उईके, डाग स्क्वॉयड के बीरबल आरगोड़े ने वाहन मे लगे फिंगर पिं्रट लिए। वाहन के अंदर खून लगा हुआ एक चाकू और खून से लथपथ एक बड़ा पाना मिला। जिससे मृतक पर प्राण घातक हमला किया गया था। वाहन के पीछे कन्डक्टर के जूते खून से भरे हुए मिले। जिसे सूंघने के बाद डॉग स्थानीय कालेज के पास जाकर रुक गया।
संदेह जताया जा रहा है कि आरोपी घटना के बाद कालेज के पास से वाहन में बैठकर फरार हो गया।
हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए एसडीओपी मेरावी की उपस्थिति मे एसआई डीएस पाण्डे, एसआई अभिनव सिंह, एसआई अरुण नवारे, एएसआई आरके सिंह अपने बल के साथ घटना स्थल का पंचनामा तैयार कर फरार कन्डक्टर सुरेन्द्र की तलाश कर रही है। शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के बाद परिजनो को सौंप दिया गया है। पुरुषोत्तम सिंह मेरावी, एसडीओपी, नैनपुर का कहना है कि मृतक चालक सोने सिह लोधी को वाहन के अंदर रखे बड़े पाने से किसी के द्वारा उसके चेहरे मे कई बार वार किया गया है जिस कारण उसकी मृत्यु हो गई मामला कायम कर विवेचना जारी है और फरार कण्डैक्टर सुरेन्द्र ठाकुर की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो