तेज बहाव में बही जा रही थी कार, पत्थर में फंसते ही कार की छत में चढ़कर युवकों ने बचाई जान, देखें वीडियो

तेज बहाव में बही जा रही थी कार, पत्थर में फंसते ही कार की छत में चढ़कर युवकों ने बचाई जान, देखें वीडियो
car drowning

Shubham Singh | Updated: 08 Aug 2019, 10:55:51 PM (IST) Mandla, Mandla, Madhya Pradesh, India

युवक को कार को निकालने की कोशिश कर रहे थे कि कार तेज बहाव में बह गई और कुछ दूरी पर जाकर पत्थरों में फंस गई। पानी अधिक होने के कारण तीनो युवक नर्मदा पार नहीं कर सके और कार की छत पर बैठ गए।


मंडला। बारिश से नर्मदा का जल स्तर लगातार बढ़ रहा है। लगभग 15 घंटे की लगातार बारिश के बाद आसपास नदी नालों का पानी नर्मदा में आकर मिलने से नर्मदा का जलस्तर कुछ ही घंटो में तेजी से बढ़ गया। अचानक बढ़े जल स्तर से सहस्त्रधारा में पिकनिक मनाने गए युवक कार सहित नर्मदा की तेज धार के बीच फंस गए। बताया गया कि समीर पनका उम्र 26 वर्ष, अंशुल यादव उम्र 20 वर्ष, केशव उम्र 30 वर्ष निवासी राजीव कॉलोनी कार से गुरुवार की दोपहर सहस्धारा गए हुए थे। वापस लौटते समय पानी बढ़ गया। युवक को कार को निकालने की कोशिश कर रहे थे कि कार तेज बहाव में बह गई और कुछ दूरी पर जाकर पत्थरों में फंस गई। पानी अधिक होने के कारण तीनो युवक नर्मदा पार नहीं कर सके और कार की छत पर बैठ गए। स्थानीय लोगों द्वारा इसकी सूचना कोतवाली थाना को दी गई। जानकारी मिलते ही होमगार्ड कार्यालय से रेस्क्यू टीम बचाव उपकरण के साथ सहस्त्रधारा पहुंची। जहां बेहद मशक्कत के बाद तीनों युवकों को सकुशल नर्मदा के तेज बहाव के बीच से निकाल लिया गया। इस दौरान बचाव दल में कोतवाली थाना प्रभारी प्रदीप सोनी, प्लाटून कमांडर हेमराज परस्ते, हवलदार कोमल सिंह धुर्वे, विजय कुमार, सुखराज सिंह, प्रदीप, राहुल नंदा, स्थानीय राजेंद्र श्याम मौजूद रहे।
तेज बहाव में देखते ही देखते बह गया युवक
अंजनिया चौकी अंतर्गत अंजनिया झिगराघाट के बीच सुरपन नदी में बाढ़ आने से तीन लोग डूब गए, हालांकि इनमें से दो सुरक्षित निकल गए व एक पानी में बह गया। जानकारी के अनुसार अंजनिया-झिगराघाट के बीच पुल में पानी बढ़ जाने के बाद स्थानीय लोग जान जोखिम में डालकर लकड़ी पकडऩे की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान एक महिला का पैर फिसल गया वह बह गई। जिसे बचाने के लिए दो लड़के भी कूद गए। जिसमें से एक लड़का और महिला कुछ दूर जाकर बाहर निकल गई। लेकिन सत्यम चौरसिया पिता सालग राम उम्र 24 वर्ष नहीं निकल सका और तेज बहाव में बह गया। जानकारी लगने पर अंजनिया चौकी प्रभारी दुर्गा प्रसाद नगपुरे और चौकी स्टाफ मौके पर पहुंचे गए। काफी तलाश के बाद भी सत्यम की जानकारी नहीं लग सकी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned