scriptकलेक्टर एसपी ने डूब क्षेत्र के मतदाताओं से की चर्चा | Collector SP discussed with the voters of the submerged area | Patrika News

कलेक्टर एसपी ने डूब क्षेत्र के मतदाताओं से की चर्चा

locationमंडलाPublished: Jul 06, 2022 12:13:15 pm

Submitted by:

Mangal Singh Thakur

व्यवस्थाओं का लिया जायजा

कलेक्टर एसपी ने डूब क्षेत्र के मतदाताओं से की चर्चा

कलेक्टर एसपी ने डूब क्षेत्र के मतदाताओं से की चर्चा

मंडला. जबलपुर की सीमा से लगे बरगी बांध के डूब क्षेत्र में मंडला जिले के बुदरी पिपरिया, देवरी, पापरीकला के मतदान केंद्रों का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का अधिकारियों ने जायजा लिया। जिसमें कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी हर्षिका सिंह एवं पुलिस अधीक्षक यशपाल सिंह राजपूत आदि शामिल रहे। कलेक्टर ने कहा कि सभी केंद्रों में पानी, बिजली एवं रुकने की व्यवस्था सुनिश्चित करें। उन्होंने इन मतदान केंद्रों के व्यवस्थाओं को सुनिश्चित करने के लिए एसडीएम निवास, सीईओ जनपद एवं क्षेत्र के सेक्टर अधिकारी वास्कले को निर्देशित किया। उन्होंने कहा कि मतदान दलों के रूकने के लिए अच्छा इंतजाम करें। बारिश को देखते हुए मतदान केंद्रों में आवश्यक व्यवस्था बनाएं।
बुदरी में ग्रामीणों से चर्चा

कलेक्टर ने बीजाडांडी विकासखंड के अंतर्गत नर्मदा डूब क्षेत्र के दूरस्थ गांव बुदरी एवं पिपरिया का निरीक्षण किया। उन्होंने बुदरी माध्यमिक शाला का निरीक्षण कर मतदान के अनुसार व्यवस्थाओं का जायजा लिया। कलेक्टर ने शासकीय माध्यमिक शाला के स्कूल के भ्रमण के दौरान बच्चों के पाठ्यक्रम एवं मध्यान्ह भोजन की जानकारी ली। निरीक्षण के दौरान बिना सूचना के अनुपस्थित रहने वाले प्रधानपाठक को नोटिस जारी करने के निर्देश दिए। यहां उन्होंने ग्रामीणों से चर्चा कर उनकी समस्याओं के बारे में जाना। कलेक्टर ने ग्रामीणों से आंगनवाड़ी, पीडीएस वितरण, जल जीवन मिशन, प्रधानमंत्री आवास, शौचालय एवं मनरेगा के कार्यों की जानकारी ली। कलेक्टर ने ग्रामवासियों को कहा कि 8 जुलाई को त्रिस्तरीय पंचायत के अंतिम चरण का मतदान किया जाना है। सभी ग्रामीण अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें।

 

कलेक्टर ने ग्रामवासियों को कहा कि 8 जुलाई को त्रिस्तरीय पंचायत के अंतिम चरण का मतदान किया जाना है। सभी ग्रामीण अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो