scriptप्रतियोगिता के लिए चयनित क्रिकेट प्रतिभागी जबलपुर पहुंचे | Cricket participants selected for competition reached Jabalpur | Patrika News

प्रतियोगिता के लिए चयनित क्रिकेट प्रतिभागी जबलपुर पहुंचे

locationमंडलाPublished: Nov 10, 2020 11:48:08 am

Submitted by:

Mangal Singh Thakur

अंडर 19, अंडर 16, टेस्ट मैच के लिए जल्द होगा चयन

प्रतियोगिता के लिए चयनित क्रिकेट प्रतिभागी जबलपुर पहुंचे

प्रतियोगिता के लिए चयनित क्रिकेट प्रतिभागी जबलपुर पहुंचे

मंडला. डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में महात्मा गांधी मैदान में सीनियर क्रिकेट प्रतिभागियों की चयन प्रक्रिया शुरू हुई। नगरपालिका अध्यक्ष पूर्णिमा शुक्ला एवं भाजपा जिलाध्यक्ष भीष्म द्विवेदी ने उपस्थित होकर प्रतिभागियों के परिचय प्राप्त किया और शुभकामनाएं दीं। डीसीए के उपाध्यक्ष राजेन्द्र तिवारी एवं अजय मिश्रा ने बताया है कि नगर सहित जिले के विभिन्न इलाकों से 54 प्रतिभागि इस चयन प्रक्रिया में शामिल हुए। सहसचिव ज्ञानेंद्र झा, रवि साहू ने बताया कि 10 नवम्बर 2020 को जबलपुर में संभागीय क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा अंतरजिला क्रिकेट प्रतियोगिता में जिले का प्रतिनिधित्व होगा।

जिसमें अंकित ज्योतिषी, पंकज दुबे, संस्कार दुबे, ऋत्विक पाठक, सत्यम बर्मन, अनिल बैरागी, शिवम तिवारी, अनुराग पांडे, बसंत ठाकुर, गौरव राजू, अनुज परमार, नमन वैष्णव, ओमप्रकाश नंदा, बलवंत ठाकुर चयनित किया है। डीसीए की चयनित टीम 9 तारीख की शाम को जबलपुर रवाना हुई। टीम के साथ कोच रवि और मैनेजर अर्जुन भांडे टीम का नेतृत्व कर रहे है। चयनित खिलाडिय़ों को पूर्णिमा रजक, शुचि उपाध्याय ने जर्सी प्रदान कर विजेता होने की शुभकामनाएं दी है।
चयनित खिलाडिय़ों को जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने बधाई प्रेसित की है। डीसीए ने बताया है कि आने वाले समय मे अंडर 19, अंडर 16 तथा एक दिवसीय एवं टेस्ट मैच के लिए खिलाडिय़ों का चयन किया जाएगा। इन सभी खिलाडिय़ों के प्रदर्शन के आधार पर संभागीय टीम का चयन होगा जो इंदौर में आयोजित टूर्नामेंट का हिस्सा होगी। डीसीए प्रवक्ता संतोष तिवारी ने कहा है कि जिले के क्रिकेट खिलाडिय़ों को प्रोत्साहित किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो