scriptजिला पंचायत सीईओ ने सौंपा अवार्ड | District Panchayat CEO Award | Patrika News

जिला पंचायत सीईओ ने सौंपा अवार्ड

locationमंडलाPublished: Apr 03, 2018 05:33:32 pm

Submitted by:

shivmangal singh

कलेक्टर की अध्यक्षता में बैठक आयोजित

District Panchayat CEO Award

District Panchayat CEO Award

मंडला. कलेक्टर सूफिया वली की अध्यक्षता में 2 अप्रैल को समय सीमा बैठक जिला योजना भवन में आज हुई। जिला पंचायत सीईओ एसएस रावत ने जिले को मिले इन्फ्रास्टक्चर के लिए बेस्ट प्रोग्रेसिव जिले का खिताब कलेक्टर को सौंपा। कलेक्टर ने कहा कि नलजल योजना से सम्बंधित सीएम हेल्पलाईन के लंबित प्रकरणो का अधिकारी तेजी से निराकरण करें। उन्होंने सीएम हेल्पलाईन के अंतर्गत विभिन्न स्तरों पर लंबित शिकायतों के निराकरण के निर्देश भी दिये। उन्होंने 300 दिवस से अधिक लंबित शिकायतों का गंभीरता से निराकरण करने को कहा। कलेक्टर ने आदि उत्सव की तैयारी का जायजा लिया और कहा कि आदि उत्सव में किसी भी प्रकार की ढिलाई नहीं बरती जाएगी। उन्होंने प्रोटोकोल के अनुसार व्यवस्था करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि समाधान एक दिन के अंतर्गत सर्टिफिकेट लोकसेवा केन्द्र के माध्यम से ही दिए जाएंगे। अपर कलेक्टर मनोज कुमार ठाकुर ने कहा कि सीएम हेल्पलाईन के अन्र्तगत एल 1 एवं एल 2 लेवल की शिकायतों को अधिकारीगण अनिवार्यत: अटेन्ड करें। उन्होंने 300 दिवस से अधिक लंबित शिकायतों का संतुष्टि के साथ निराकरण करने पर जोर दिया। इस अवसर पर जिला पंचायत के मुख्यकार्यपालन अधिकारी एसएस रावत, संयुक्त कलेक्टर सुलेखा उईके, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व घुघरी रीता डहेरिया एवं सभी संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।
……
जिला न्यायालय में जिला एवं सत्र न्यायाधीश के पद पर आरसी वाष्र्णेय ने जिला एवं सत्र न्यायाधीश राजीव कुमार श्रीवास्तव के स्थान पर पदभार ग्रहण किया है। वे छिंदवाड़ा से मंडला जिला न्यायालय स्थानांतरण पर आये हैं। तत्कालीन जिला एवं सत्र न्यायाधीश राजीव कुमार श्रीवास्तव का स्थानांतरण जिला न्यायालय से जबलपुर हुआ है।
दो अप्रैल की दोपहर को जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी, उपाध्यक्ष संजय चौरसिया, सचिव देवाशीष झा, सहसचिव रजनीष रजंन उसराठे, कोषा अध्यक्ष सचेन्द्र सराफ, ग्रंथालय प्रभारी नितेश मिश्रा, व सभी सदस्यों के निवेदन पर जिला एंव सत्र न्यायाधीश आर. सी. वाष्र्णेय जिला अधिवक्ता संघ के सभाकक्ष में पहुंचे। संघ के पदाधिकारियों के द्वारा नवागत जिला एवं सत्र न्यायाधीश का पुष्पहारों से स्वागत किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो