scriptट्रैक परीक्षण के दौरान डीआरएम का फंसा दुपट्टा | DRM stuck scarf during track test | Patrika News

ट्रैक परीक्षण के दौरान डीआरएम का फंसा दुपट्टा

locationमंडलाPublished: Dec 15, 2019 07:46:59 pm

Submitted by:

Sawan Singh Thakur

घायल डीआरएम को ले जाया गया अस्पताल

ट्रैक परीक्षण के दौरान डीआरएम का फंसा दुपट्टा

ट्रैक परीक्षण के दौरान डीआरएम का फंसा दुपट्टा

नैनपुर। नैनपुर से लामता तक ब्रॉड गेज बड़ी लाइन का निरीक्षण करने शनिवार को सुबह 10.30 बजे नैनपुर रेलवे स्टेशन में रेलवे के अधिकारी पहुंचे। जिसमें सीआरएस एके राय, डीआरएम शोभना बंदोपाध्याय, चीफ इंजीनियर एच पी त्रिपाठी एवं टीम के अन्य सदस्य शामिल थे। पूजन अर्चन कर अधिकारियों का दल ट्राली में सवार ट्रैक एवं अन्य तकनीकी निरीक्षण के लिए रवाना हुआ।
लेकिन उसी दौरान नागपुर डिवीजन की डीआरएम शोभना बंधोपाध्याय का दुपट्टा निरीक्षण लाइट मोटर ट्राली से फंस गया और उपस्थित अधिकारियों में हडक़ंप मच गया। दुपट्टे के खिंचने से डीआरएम बंधोपाध्याय के गले पर चोट पहुंची। उन्हें पादरी गंज में साथ में चल रहे डॉक्टरों ने तत्काल चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराई। सीआरएस निरीक्षण के दौरान ही वहीं से उन्हें नागपुर भेजा गया।
बताया जा रहा है कि सीआरएस के निरीक्षण के बाद सीआरएस अधिकारी अपनी जांच रिपोर्ट रेलवे बोर्ड को सौंपेंगे। इसके बाद क्षेत्र के आम जनों को नैनपुर से लामता के लिए सवारी गाड़ी प्रारंभ की जा सकेगी। निरीक्षण के दौरान ईएन वाणिज्य निरीक्षक, स्टेशन अधीक्षक, आईओ डब्ल्यू, पीडब्ल्यू आई, एल आई के आलावा रेल्वे के अधिकारी कर्मचारी व स्थानीय आमजन उपस्थित रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो