scriptपात्र हितग्राही लगवाएं कोविड वैक्सीन की सेकंड डोज | Eligible beneficiaries should get second dose of Kovid vaccine | Patrika News
मंडला

पात्र हितग्राही लगवाएं कोविड वैक्सीन की सेकंड डोज

अधिकारियों ने तैयारी का लिया जायजा

मंडलाOct 25, 2021 / 10:33 pm

Mangal Singh Thakur

Eligible beneficiaries should get second dose of Kovid vaccine

Eligible beneficiaries should get second dose of Kovid vaccine

मंडला. प्रशासनिक अधिकारियों ने बुधवार को मंडला जनपद के अंतर्गत विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा किया। जंतीपुर के ग्रामीणों से चर्चा करते हुए उनके क्षेत्र में कोविड वैक्सीनेशन की जानकारी ली। कहा कि सभी पात्र ग्रामवासी कोविड वैक्सीनेशन का सेकंड डोज जरूर लें। कलेक्टर ने जंतीपुर ग्राम में कोविड वैक्सीनेशन के सेकंड डोज के लिए सत्र आयोजित करने एवं पंचायत को शतप्रतिशत वैक्सीनेट करने के निर्देश दिए। ग्रामीणों से पीने के पानी, मनरेगा कार्य, जल-जीवन मिशन सहित जरूरी विषयों पर चर्चा की। भ्रमण के दौरान कलेक्टर हर्षिका सिंह, अपर कलेक्टर मीना मसराम सहित संबंधित विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।
कलेक्टर ने आमानाला पंचायत परिसर का निरीक्षण करते हुए उपस्थित अमले से उनके क्षेत्र में वैक्सीनेशन कार्य के बारे में पूछा। महिला बाल विकास के अमले से सेकंड डोज के लिए पात्र हुए व्यक्तियों की जानकारी, गर्भवती महिलाओं तथा नियमित टीकाकरण के बारे में जानकारी ली। कहा कि कोविड वैक्सीनेशन के साथ-साथ नियमित टीकाकरण का कार्य भी जारी रखें। सचिव एवं जीआरएस पात्र व्यक्तियों की सूची संधारित करते हुए उन्हें कोविड वैक्सीनेशन के सेकंड डोज की जानकारी प्रदान करें। बनियातारा पंचायत का निरीक्षण करते हुए संबंधितों को निर्देशित किया कि पंचायत के सभी ग्रामीणों के समग्र डाटा को मतदाता सूची के अनुसार मिलान करें एवं इसी अनुपात में कोविड वैक्सीनेशन का प्रथम एवं द्वितीय डोज लगवाएंं।

Home / Mandla / पात्र हितग्राही लगवाएं कोविड वैक्सीन की सेकंड डोज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो