scriptपहले पत्नी का गला रेता फिर किया सरेंडर | husband kills his wife | Patrika News

पहले पत्नी का गला रेता फिर किया सरेंडर

locationमंडलाPublished: Mar 19, 2019 07:32:28 pm

Submitted by:

amaresh singh

आरक्षक की हरकत से पुलिस विभाग शर्मसार

husband kills his wife

पहले पत्नी का गला रेता फिर किया सरेंडर

शहडोल। पारिवारिक कलह के कारण एक पुलिस आरक्षक ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से नृशंस हत्या कर दी और फिर आत्म समर्पण कर दिया। घटना मंडला जिले के ब्हनी थाना क्षेत्र अंतर्गत ठरका गांव की है। आरोपी का नाम चंद्रशेखर दुबे बताया गया है जो शहडोल जिले के बुढ़ार थाना में पदस्थ है और मंडला जिला मुख्यालय स्थित प्रज्ञा नगर का निवासी है। आरोपी का विवाह ब्हनी क्षेत्र में हुआ है। वह 17 मार्च 2019 को ससुराल में आयोजित किसी पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पत्नी कीर्ति (उम्र 30 वर्ष) के साथ ब्हनी आया हुआ था। उक्त तिथि की रात को वह पत्नी को कार क्रमांक एमपी 18 सी 6204 में लेकर ठरका स्थित रेलवे क्रॉसिंग की ओर आया और पत्नी की कार में ही धारदार हथियार से गला रेत दिया। इसके बाद वह शव लेकर रात्रि लगभग 11 बजे जिला मुख्यालय स्थित थाना कोतवाली पहुंचा और पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। घटना की जानकारी लगते ही पूरे पुलिस विभाग में सनसनी फैल गई। सोमवार की सुबह 10 बजते बजते जैसे ही शहर में इस हत्याकांड का पता चला, लोग थाने के इर्द गिर्द इस हत्या के आरोपी को देखने के लिए इकट्ठा होते देखे गए। सोशल
मीडिया में इस हत्याकांड के चर्चे रहे। बताया जा रहा है कि ब्हनी स्थित पीडि़त परिवार का हर सदस्य सदमे में है कि उनकी पुत्री की इतने वीभत्स तरीके से हत्या कर दी गई। बम्हनीमें दहशत व्याप्त है।

हथियार जब्त, मामला कायम
कोतवाली टीआई प्रदीप सोनी ने बताया कि घटना में प्रयुक्त कार, धारदार हथियार को जब्त कर आरोपी को भादवि की धारा 302 के तहत गिरफ्तार किया गया है। मामला कायम कर शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया। बताया गया है कि चूंकि अपराध का स्थल ब्हनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत है। इसलिए आरोपी और संबंधित आवश्यक दस्तावेज एवं जब्त सामग्री को बम्हनी पुलिस के हवाले कर दिया गया है। टीआई मंडला के अनुसार, आरोपी अपनी पत्नी पर चरित्र संदेह करता था। हत्या की वजह भी यही था।
आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो