प्रशिक्षुओं को दिए खाने में मिली इल्लियां, हंगामा

मराठा रेस्टोरेंट से खाना मंगाया गया

By: Rajkumar yadav

Published: 11 Sep 2017, 12:10 PM IST

खटिया। कान्हा राष्टीय उद्यान के खटिया में ग्रामीण बच्चों को होटल मैनेजमेंट की नि:शुल्क ट्रेनिंग देने के लिए कार्यशाला का आयोजन किया गया था। कार्यशाला के दौरान बच्चों को खाने के लिए स्थानीय होटल मराठा रेस्टोरेंट से खाना मंगाया गया था। खाने में इल्लियां मिलने से हंगामा हो गया। आनन-फानन में हॉटल संचालक रणजीत पाटिल के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। इसके साथ ही दूरभाष के माध्यम से कलेक्टर को मामले की जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची जिला खाद्यान्न विभाग की गीता तांडेकर एवं थाने की टीम ने कार्रवाई करते हुए खाने का सैंपल जांच के लिए भेजा है। फूड इंस्पेक्टर गीता तांडेकर ने प्रथम दृष्टया मामले में जांच की बात कही है। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही होटल संचालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। आनन-फानन में हॉटल संचालक रणजीत पाटिल के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही होटल संचालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी
दैवेभो कर्मचारी बैठे भूख हड़ताल पर
मंडला. स्थाईकर्मी के आदेश को लागू करने की मांग पर डटे आदिम जाति कल्याण विभाग के दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों की अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर रविवार को भी जारी रही। भूख हड़ताल में बैठने वाले कर्मचारियों में शिव कुमार यादव, बोधासिंह मरावी, मुन्ना लाल नंदा, रम्मू लाल, सोमलाल मरावी, सुशीला बाई, दिनेश धुर्वे, रामकुमार झारिया, मंगल मरावी, शकुन्तला कुशराम, निर्मला परते, यशोदा मरावी, सविता मार्को, फुलबसिया मरावी शामिल रहे।
मप्र लघु वेतन कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष तेजलाल पटैल द्वारा बताया गया है कि यह आंदोलन विभाग के सहायक आयुक्त संतोष शुक्ला की मनमानी के खिलाफ किया जा रहा है क्योंकि उनके द्वारा स्थाईकर्मी के आदेश जारी नहीं किए जा रहे। जिलाध्यक्ष पटेल ने बताया कि जब तक स्थाईकर्मी के आदेश जारी नहीं किये जाते तक भूख हड़ताल जारी रहेगी। समस्त आदिम जाति कल्याण विभाग के दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों से अपील है कि अधिक से अधिक संख्या में हड़ताल में उपस्थित हों।

Rajkumar yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned