scriptहादसाः ट्रक में घुसी बाइक, कान्हा नेशनल पार्क के तीन कर्मचारी जिंदा जले | kanha national park employee burning alive road accident | Patrika News

हादसाः ट्रक में घुसी बाइक, कान्हा नेशनल पार्क के तीन कर्मचारी जिंदा जले

locationमंडलाPublished: Feb 26, 2020 06:02:24 pm

Submitted by:

Manish Gite

बड़ा हादसाः ओवरटेक कर रहे ट्रक में घुस गई बाइक, तीन युवक जिंदा जल गए…।

mandla.jpg
मंडला। दो ट्रकों के ओवरटेक करते समय एक बाइक इन ट्रकों में घुस गई, जिससे बाइक पर सवार तीन लोग चपेट में आ गए। हादसा इतना भीषण था कि बाइक में आग लग गई और इसमें कान्हा नेशनल पार्क ( kanha national park ) के तीन कर्मचारी जिंदा जल गए।

मंडला जिले ( mandla district ) के जबलपुर-रायपुर नेशनल हाईवे पर अंजनिया गांव में यह हादसा हुआ है। अंजनिया चौकी प्रभारी दुर्गा नागपुरे के मुताबिक एक बाइक दो ट्रकों के बीच जा फंसी। वाहनों की रफ्तार इतनी तेज थी कि बाइक इसमें काफी दूर तक घिसाती चले गई और उसमें आग लग जाने से उस पर सवार तीन लोग जिंदा जल गए। बाइक सवार तीनों मृतक कान्हा नेशनल पार्क के कर्मचारी थी। तीनों पार्क के गढ़ही बीट के भैसनघाट में पदस्थ थे।

बताया जाता है कि ट्रक से टकराते ही बाइक का पेट्रोल टैंक फंट गया और चिंगारी निकलने से उसने आग पकड़ ली। देखते ही देखते बाइक सवार बाइक के साथ गिरकर बेहोश हो गए और आग की चपेट में आ गए। तीनों के शव 100 प्रतिशत तक जल गए थे।

 

ड्यूटी से लौट रहे थे तीनों
पुलिस के मुताबिक जिन तीन कर्मचारियों की हादसे में मौत हो गई है वे कान्हा नेशनल पार्क के गढ़ही बीट में पदस्थ थे और ड्यूटी करके अपने घर जा रहे थे। दो कर्मचारियों ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया था, वहीं तीसरे कर्मचारी ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। तीनों कर्मचारीसेमरखापा गांव के रहने वाले हैं। इनके नाम हैं दीपक मसराम, बलराम भारतीय और संतोष सिलडेरिया हैं।


एक नजर
-अंजनिया चौकी के अंतर्गत यह हादसा हुआ है।
-नेशनल हाईवे 30 के माधोपुर बाईपास मार्ग पर यह दुखद घटना हुई।
-ट्रक यूपी 78 पीएम 0722 मंडला से रायपुर की ओर जा रहा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो