scriptkilling the young man, bike was also burnt | ऐसी भी क्या दोस्ती-छोटे से विवाद में ले ली जान, बाइक भी फूंकी | Patrika News

ऐसी भी क्या दोस्ती-छोटे से विवाद में ले ली जान, बाइक भी फूंकी

मृतक के छोटे भाई आनंद ज्योतिषी ने बताया कि उनके दोस्त के साथ विवाद चल रहा था। जिसके कारण कुछ युवकों ने एकजुट होकर हमला कर दिया। युवक हथियार लेकर काफी समय तक ईडन गार्डन कॉलोनी में घूमते रहे.

मंडला

Published: October 22, 2021 11:38:31 am

मंडला. शहर में एक युवक की हत्या का मामला प्रकाश में आया है, बताया जाता है कि दोस्ती में कुछ विवाद हुआ था, जिसके चलते कुछ लोगों ने मिलकर धावा बोलकर एक युवक को जान से मार दिया और इसके बाद उसकी बाइक को भी जला दिया। इस घटना की शहर में जमकर निंदा हो रही है।

dost.jpeg


कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। मारपीट में छोटा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोतवाली के नजदीक लालीपुर में बुधवार की रात हुई घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। तीन-चार आरोपी के नाम सामने आए हैं। जिनकी तालाश की जा रही है।

हथियार लेकर मारने के लिए दौड़े

जानकारी के अनुसार लालीपुर ईडन गार्डन निवासी अभिषेक ज्योतिषी (32) और आनंद ज्योतिषी (28) पर कुछ युवकों ने हमला कर दिया था। घर के पास ही 10 से 15 युवक हथियार लेकर दोनों भाईयों को मारने के लिए दौड़े थे। जिसमें पहले आनंद ज्योतिषी को युवकों ने पकड़ लिया और हथियार से हमला कर दिया। जिसमें गंभीर रूप से घायल आनंद ज्योतिषी किसी तरह जान बचाकर अपने घर पहुंचा। तब तक आरोपी अभिषेक के पीछे दौड़ गए। इसी दौरान आनंद कोतवाली थाना पहुंचा और पुलिस को घटना की जानकारी दी। आनंद को तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जब तक पुलिस कोई एक्शन ले पाती तब तक आरोपियों ने अभिषेक पर प्राण घातक हमला दिए और नाले में फेंक दिया। इसी दौरान इनकी बाइक को भी आग लगा कर नाली में फेंक दी। पुलिस रात में अभिषेक की तलाश करती रही लेकिन मोबाइल बंद था और पता नहीं चल सका। सुबह नाले में युवक का शव देखा गया। जिसे पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

अन्नदाता की आफत-आधी रात से आने के बाद भी परेशानी ही हद, मजबूर होकर किया चक्काजाम

दोस्त के साथ विवाद चल रहा था


बताया गया कि घटना पुरानी रंजिश की वजह से हुई है। मृतक के छोटे भाई आनंद ज्योतिषी ने बताया कि उनकी कोई रंजिश नहीं थी। बल्कि उनके दोस्त के साथ विवाद चल रहा था। जिसके कारण कुछ युवकों ने एकजुट होकर हमला कर दिया। बताया गया कि युवक हथियार लेकर काफी समय तक ईडन गार्डन कॉलोनी में घूमते रहे। जिसकी सूचना पुलिस को भी दी गई थी। जब पुलिस पहुंची तो वहां से युवक चले गए लेकिन कुछ देर बाद फिर आ गए। घटना से नागरिकों में रोष व्याप्त है।

IAS की तैयारी कर रहे 22 साल के युवक की दौड़ते-दौड़ते मौत

पुलिस रात भर सतर्क रही

ईडन गार्डन कॉलोनी में दो भाईयों पर रात में कुछ युवकों ने हमला किया था। जिसमें एक भाई का शव सुबह मिला है। पुरानी रंजिश के कारण घटना होने की जानकारी लगी है। कुछ लोगो के नाम पता चले हैं जिनकी तलाश की जा रही है। सूचना के बाद पुलिस रात भर सतर्क रही।
यशपाल सिंह राजपूत, पुलिस अधीक्षक

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.