script

बिछिया में हुआ वॉलीबॉल व जनसेवा कार्यालय का शुभारंभ

locationमंडलाPublished: Feb 11, 2019 06:12:31 pm

Submitted by:

shivmangal singh

बसंत पंचमी के मौके पर हुई प्रतियोगिता की शुरूआत

bhua bhichiya

bhua bhichiya

भुआबिछिया। बसंत पंचमी के शुभ अवसर पर रविवार को वॉलीबॉल ए कबड्डी प्रतियोगिता का शुभारंभ बिछिया विधायक बिछिया व जनप्रतिनिधि, अधिकारी एवं खेल प्रेमियों की उपस्थिति में किया गया। बिछिया विधायक नारायण सिंह पट्टा ने पुलिस ग्राउंड स्थित मंच पर समिति के पदाधिकारियों को बैच एवं कैप पहनाकर सम्मानित किया गया। इसके बाद खिलाडिय़ों का परिचय लेते हुए वॉलीबॉल की सर्विस कर मैच का आरंभ किया।
मंच में शामिल खिलाडिय़ों एवं स्थानीय लोगों को संबोधित करते हुए बिछिया विधानसभा के विधायक नारायण सिंह पट्टा ने उन्हें खेल मैदान और खेल के लिए हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया। इसके साथ ही कहा कि खेल हमारी दैनिक दिनचर्या में शामिल होना चाहिए। प्रतिदिन के खेल से शरीर स्वस्थ्य रहता है। इस दौरान विधायक ने कार्यक्रम में कबड्डी प्रतियोगिता को जोडऩे और आगामी खेलकूद प्रतियोगिता में भी सभी को सहयोग करने की बात कही।
बढ़ेगा सद्भाव
वॉलीबॉल कबड्डी प्रतियोगिता में मौजूद कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष संजय सिंह परिहार ने उक्त कार्यक्रम को विशेष सद्भाव खेलकूद कार्यक्रम बताया। साथ ही खेल प्रेमियों के लिए उचित मैदान उपलब्ध कराने के लिए विधायक के माध्यम से मुख्यमंत्री तक बात पहुंचाने का आश्वासन दिया गया। इसके साथ ही जनपद कंपलेक्स भुआ बिछिया में सैकड़ों की संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओं के बीच विधायक ने सरस्वती वंदना व पूजन अर्चन के पश्चात फीता काटकर जनसेवा कार्यालय का उद्घाटन किया। इस कार्यक्रम में मौजूद जिला अध्यक्ष, समस्त ब्लॉक अध्यक्ष, सभी मंडल अध्यक्ष की उपस्थिति में समस्त वरिष्ठ कांग्रेसी द्वारा अपना उद्बोधन दिया गया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विधायक नारायण सिंह पट्टा ने कार्यकर्ताओं व समस्त पदाधिकारियों से कमलनाथ का संदेश देते हुए जीत के लिए आभार दिया गया। साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव के लिए कमर कसने के लिए कहा गया। इस दौरान जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष संजय सिंह परिहार, रेवा राम साहू, जोश सिंह ठाकुर, शिवानंद गोस्वामी, सुनील गर्ग, रागिनी परते, आशु जैन, जितेंद्र दीक्षित, प्रदीप गोस्वामी, विनोद पटैल, रानू हरदहा, धर्मेंद्र श्रीवास्तव, कमल सिंह मरावी, राजा तेकाम, टेकराम राय, अशोक राजपूत, कविंद्र पटेल, समीर झा, नीलू उइके, दिलीप राय एवं सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो