scriptमंत्री ने कहा- महंगाई की बातें झूठी हैं, महंगाई कहीं है ही नहीं है, 1 रुपए किलो बिक रहा है चावल | minister said- the things about inflation are false | Patrika News

मंत्री ने कहा- महंगाई की बातें झूठी हैं, महंगाई कहीं है ही नहीं है, 1 रुपए किलो बिक रहा है चावल

locationमंडलाPublished: Feb 20, 2021 03:26:45 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

मंत्री रामखेलावन पटेल ने काग्रेस पर हमला करते हुए कहा- कांग्रेस हमेशा राजनीति करने का काम करती है।

ramkhelawan_patel_news.png
मंडला. पेट्रोल औऱ डीजल की कीमतों के साथ रसोई गैस के बढ़े दामों को लेकर कांग्रेस ने आज जहां आधे दिन के बंद किया है। वहीं, दूसरी तरफ मध्यप्रदेश के एक मंत्री ने महंगाई को लेकर अजीब बयान दिया है। महंगाई को लेकर प्रदेश के पिछड़ा वर्ग एवं अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रामखेलावन पटेल ने अजीबो-गरीब बयान देते हुए कहा कि महंगाई की बातें झूठी हैं। महंगाई कहीं है ही नहीं है।
कांग्रेस का बंद
दरअसल, पेट्रोल-डीजल, रसोई गैस के बढ़ते दामों को लेकर आज कांग्रेस ने आधे दिन का बंद का आह्वान किया है। वहीं, मंत्री रामखेलावन पटेल से जब पेट्रोल-डीजल, रसोई गैस के बढ़ते दामों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- महंगाई की बातें झूठी हैं। महंगाई कहीं है ही नहीं।
1 रुपए किलो बिक रहा है चावल
मंत्री रामखेलावन पटेल ने काग्रेस पर हमला करते हुए कहा- कांग्रेस हमेशा राजनीति करने का काम करती है। जब कांग्रेस की सरकार थी तो कभी महंगाई कम नहीं हुई थी। जबकि अब पीएम मोदी और प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने महंगाई को कम करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में महंगाई नहीं है। हमारे मध्यप्रदेश में गेहूं, चावल और नमक एक रुपए किलो में मिल रहा है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zfgj7
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो