scriptसनसनीखेज गोलीकांड का खुलासा, 24 घंटों में NSUI नेता के हत्यारे गिरफ्तार | police solved murder case of nsui leader within 24 hours 5 arrested | Patrika News

सनसनीखेज गोलीकांड का खुलासा, 24 घंटों में NSUI नेता के हत्यारे गिरफ्तार

locationमंडलाPublished: Jun 28, 2020 07:45:10 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

सनसनीखेज गोलीकांड में हुई NSUI नेता सोनू परोचिया की हत्या का पुलिस ने महज 24 घंटे के अंदर ही खुलासा कर दिया है, पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले सभी 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

mandla.jpg

मंडला. NSUI नेता सोनू परोचिया हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। महज 24 घंटे के अंदर ही पुलिस ने इस सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा करते हुए पांचों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हत्याकांड के बाद पुलिस ने आरोपी पर 10 हजार रुपए का ईनाम भी घोषित किया था। NSUI के जिला महासचिव सोनू पचोरिया की बीती रात गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

 

mandla_2.jpg

NSUI नेता के हत्यारे गिरफ्तार
NSUI नेता सोनू पचोरिया की हत्या में हैप्पी उर्फ मयूर यादव पिता गणेश यादव निवासी सीताराम वार्ड मंडला, आयुष यादव पिता मोतीलाल यादव निवासी बिनैका तिराहा जिला मंडला, रवि यादव पिता लालाराम यादव निवासी ग्राम सिझौरा जिला मंडला, पीयूष मरावी पिता हरिशचंद्र मरावी निवासी लाल बहादुर शास्त्री वार्ड मंडला, विपिन पिता कमला प्रसाद मरकाम निवासी बिनेका तिराहा एकता कॉलोनी मंडला शामिल थे जो अब पुलिस के शिकंजे में हैं। पुलिस ने आरोपियों के पास से हत्या में प्रयुक्त देशी पिस्टल, बोलेरो गाड़ी और एक पल्सर बाइक भी जब्त की है।

 

mandla_4.jpg

बदला लेने की हत्या
आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद हुई पूछताछ में आरोपी हैप्पी यादव ने हत्याकांड की वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि 20 दिन पहले जायसवाल ढ़ाबे में सोनू पचोरिया ने हैप्पी यादव के साथ मारपीट की थी और इसी मारपीट का बदला लेने के लिए आरोपी हैप्पी यादव ने अपने साथियों विपिन मरकाम, आयुष यादव, पीयुष मरावी, रवि यादव के साथ मिलकर सोनू परोचिया की हत्या की साजिश रची। बीती रात जब सोनू पचोरिया अपने साथी साक्षी दिगंबर ऊर्फ दिग्गू बैरागी के साथ मोपेड से घर जा रहा था तभी आरोपियों ने पहले तो उसकी मोपेड को टक्कर मारी और फिर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी और फरार हो गए थे। पुलिस के मुताबिक आरोपी हैप्पी यादव और उसका एक साथी गुड़ियारी थाना क्षेत्र में किराए का मकान लेने के लिए घूम रहे थे जिसकी सूचना क्राइम ब्रांच को लगी थी और पुलिस ने इन्हें वहीं से गिरफ्तार कर लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो