scriptसमय से पहले बंद कर दिया कांउटर | Prematurely closed counter | Patrika News

समय से पहले बंद कर दिया कांउटर

locationमंडलाPublished: Oct 14, 2019 07:45:39 pm

Submitted by:

Sawan Singh Thakur

समस्या बताने शिविर में भटकते रहे आवेदक

समय से पहले बंद कर दिया कांउटर

समय से पहले बंद कर दिया कांउटर

नैनपुर। शहर सरकार आपके द्वार के तहत आम जनता की समस्याओं को जानने व उनके निराकरण करने के लिए प्रदेश सरकार ने प्रत्येक वार्डों में शिविर का आयोजन करने आदेश किया है। जिस के परिपालन में नगर पालिका के द्वारा नगर के सभी वार्डों में शहर सरकार आपके द्वार के शिविर का आयोजन किया जा रहा है। वहीं 14 अक्टूबर सोमवार को वार्ड क्रमांक 9,10, 14 के संयुक्त शिविर कांजी हाउस प्रांगण में आयोजित करने नपा सीएमओ के द्वारा निर्देश दिया गया। शिविर में समय 11 बजे से 5.30 बजे तक आम जनता शिविर में अपनी समस्याओं को लेकर आवेदन दे सकते हैं। लेकिन कांजी हाउस प्रांगण में लगे शिविर जो कि 3 बजे ही बंद कर दिया गया। शिविर में जिन कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई वह नदारद मिले। वहीं लोग अपनी समस्याओं के निराकरण की उम्मीद लेकर आए थे वे आवेदन लेकर भटकते नजर आए। जिसकी शिकायत आवेदकों ने सीएम हेल्प लाइन नंबर में भी की है। स्थानीय लोगों का कहना था कि जब प्रदेश सरकार की जनता की समस्याओं को जानने व विकास करने की सोच को लेकर आगे बढ़ रही तो ऐसे महत्वपूर्ण आदेश निर्देश को अधिकारी कर्मचारी नजर अंदाज कर रहे हैं। जिससे बहुत बड़ी लापरवाही उजागर होती दिखाई दी।
इनका कहना है
समस्याओं के आवेदन को लेकर कांजी हाउस प्रागंण में लगे शिविर में लगभग 3 बजे पहुंचा जहां एक बहुत बड़ा बैनर जिसमें शहर सरकार आपके द्वार हेडिंग लगा हुआ दिखाई दिया लेकिन शिविर में कुर्सी टेबल थी ना ही कर्मचारी। इस बात की शिकायत तत्काल टोल फ्री नंबर में की है।
तीरथ चौबे, आवेदक वार्ड क्रमांक 10
शिविर का समय सुबह 11 बजे से शाम 5.30 बजे तक निर्धारित किया गया है। जिसके लिए कर्मचारियों की टीम भी लगाई गई है। 3 बजे शिविर बंद करने की शिकायत मिली है। जिसकी जानकारी ली जाएगी।
हेमेश्वरी पटले, सीएमओ नैनपुर

ट्रेंडिंग वीडियो