scriptलगातार बढ़ रही है जलसंकट की समस्या, विधायक के पास पहुंचे लोग | problem of water congestion is constantly increasing | Patrika News

लगातार बढ़ रही है जलसंकट की समस्या, विधायक के पास पहुंचे लोग

locationमंडलाPublished: Jun 08, 2019 06:12:48 pm

Submitted by:

amaresh singh

ओवरब्रिज के लिए लिखा पत्र

problem of water congestion is constantly increasing

लगातार बढ़ रही है जलसंकट की समस्या, विधायक के पास पहुंचे लोग

मंडला/भुआ बिछिया। वर्तमान में जल संकट की समस्या लगातार बढ़ रही है और ऐसी स्थिति में अलग-अलग ग्रामों के लोग अपनी समस्या लेकर बिछिया विधायक नारायण सिंह पट्टा के पास पहुंच रहे हैं। शुक्रवार को बिछिया तहसील के अंतर्गत आने वाले गांव लपटी और बरिहा के लोग पानी से सम्बंधित समस्या लेकर उनके पास पहुंचे और विधायक द्वारा तत्काल उन ग्रामों में टैंकर के माध्यम से पानी की व्यवस्था करवाई गई। इसके साथ ही गांव मे पानी की आपूर्ति के लिए हैंडपम्प लगवाने के लिए त्वरित सम्बंधित अधिकारियों से बात कर व्यवस्था करवाई गई ।

इन राशि वालों को मिलेगी सफलता, नकारात्मक विचारों से रहें दूर


ओवरब्रिज के लिए लिखा पत्र
अंजनिया सहित अन्य संवेदनशील जगहों में लगातार बढ़ रही दुर्घटनाओं के चलते ऐसी जगहों में ओवरब्रिज निर्माण की माँग जनता द्वारा की जा रही है। जनहित से जुड़े मुद्दे में बिछिया विधायक ने ओवरब्रिज निर्माण के लिए केंद्र सहित राज्य सरकार को पत्र लिखकर अवगत कराया और संवेदनशील जगहों में साइन बोर्ड के लिए संबंधित अधिकारियों से भी बात कर उन्हें जानकारी दी।

तेज हवाओं के साथ झमाझम बारिश से लोगों को गर्मी से मिली राहत

पुलिस सहायता केंद्र बनाने के लिए चर्चा की

मौके में उपस्थित थाना प्रभारी से विधायक ने अंजनिया से पहले पडऩे वाले घाट के पास यातायात व्यवस्था के साथ एक पुलिस सहायता केंद्र बनाने के लिए चर्चा की। इस दौरान अंजनिया उपसरपंच विनोद पटेल, सरपंच सुधीर मरावी, समीर राठौर, शशांक गोस्वामी, कवींद्र पटेल सहित अन्य ग्रामीण भी उपस्थित रहे।

उपहार से वंचित हैं हजारों बच्चे, उपहार योजना को लेकर शिक्षा विभाग के अधिकारी उदासीन

ट्रेंडिंग वीडियो