scriptThe team of Rajya Sabha MP and NAPA President landed on the field | राज्यसभा सांसद और नपा अध्यक्ष की टीम उतरी मैदान पर | Patrika News

राज्यसभा सांसद और नपा अध्यक्ष की टीम उतरी मैदान पर

कबड्डी में महिला खिलाड़ी दिखा रही हूनर, 10 टीमो ने लिया हिस्सा

मंडला

Published: October 29, 2021 09:02:25 pm

मंडला. पुलिस लाइन ग्राउंड में दो दिवसीय महिला कबड्डी प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है। जिसका शुभारंभ शुक्रवार की सुबह 11 बजे किया गया। जानकारी के अनुसार के आदिवासी जननायक बिरसामुंडा की स्मृति में राज्यसभा सांसद कप 29 एवं 30 अक्टूबर तक 2 दिवसीय महिला प्रो-कबड्डी लीग का आयोजन किया जा रहा है। आयोजन ग्रामीण खेल प्रतिभाओं को मंच प्रदान करना है तथा उनकी प्रतिभा को आगे बढ़ाने में सहयोग करना है। प्रतियोगिता में राज्य सभा सांसद सम्पतिया उइके व नपा अध्यक्ष पूर्णिमा शुक्ला की टीम ने भी मैच खेला। जहां राज्य सभा सांसद बीजेपी से है वहीं नपा अध्यक्ष पूर्णिमा शुक्ला कांग्रेस पार्टी से दोनो टीम के सद्भावना मैच को देखकर उपस्थित जन व खिलाड़ी उत्साहित नजर आए।
बताया गया कि प्रतियोगिता में जिले भर से 10 टीमो ने हिस्सा लिया है। प्रतियोगिता का समापन शनिवार को किया जाएगा। शुभारंभ के दौरान राज्यसभा सांसद संपतिया उइके, जिला पंचायत अध्यक्ष सरस्वती मरावी, जिला पंचायत उपाध्यक्ष शैलेश मिश्रा, भाजपा जिला अध्यक्ष भीष्म द्विवेदी, भाजपा नगर अध्यक्ष अनुराग चौरसिया अन्य जनप्रतिनिधियों, प्रतिभागी खिलाडिय़ों की उपस्थिति रही। कलेक्टर हर्षिका सिंह ने भी कबड्डी प्रतियोगिता के आयोजन स्थल पहुंचकर खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन किया। प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार 11 हजार, द्वितीय पुरस्कार 7 हजार एवं तृतीय पुरस्कार 5 हजार रुपए रखा गया है।
इस अवसर पर राज्यसभा सांसद सम्पतिया उइके ने कहा कि जिले में प्रतिभाओं ने हर क्षेत्र में अपनी अलग पहचान बनाई है। इसी परम्परा को आगे बढ़ाने के उद्देष्य से इस प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है।
आज इन टीमों ने की जीत हासिल
प्रतियोगिता के प्रथम दिवस सम्पन्न हुये लीग मैच में मोहगांव ने नारायणगंज से, बिछिया ने मवई से, पुलिस टीम ने गर्ल्स कॉलेज से तथा बीजाडांडी ने घुघरी टीम से विजय हासिल की। इसी प्रकार क्वाटर फाईनल मैच में मोहगांव ने निवास से, नैनपुर ने बिछिया से तथा नव ज्योति ने पुलिस टीम से जीत हासिल की। प्रतियोगिता के सेमीफाइनल मैच द्वितीय दिवस शनिवार को मोहगांव एवं नैनपुर तथा नवज्योति एवं बीजाडांडी के मध्य खेला जायेगा।

राज्यसभा सांसद और नपा अध्यक्ष की टीम उतरी मैदान पर
राज्यसभा सांसद और नपा अध्यक्ष की टीम उतरी मैदान पर

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाJob Reservation: हरियाणा के युवाओं को निजी क्षेत्र की नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण आज से लागूUP Election: चार दिन में बदल गया यूपी का चुनावी समीकरण, वर्षों बाद 'मंडल' बनाम 'कमंडल'अलवर दुष्कर्म मामलाः प्रियंका गांधी ने की पीड़िता के पिता से बात, हर संभव मदद का भरोसाArmy Day 2022: क्‍यों मनाया जाता है सेना दिवस, जानिए महत्व और इतिहास से जुड़े रोचक तथ्यभीम आर्मी प्रमुख चन्द्र शेखर ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, मुलाकात के बाद आजाद निराशयूपी विधानसभा चुनाव 2022 पहले चरण का नामांकन शुरू कैराना से खुला खाता, भाजपा के लिए सीटें बचाना है चुनौतीधोनी का पहला प्यार है Indian Army, 3 किस्से जो लगाते हैं इस बात पर मुहर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.