script

एक साथ टूटे दर्जन भर दुकानों के ताले, व्यापारी आक्रोशित

locationमंडलाPublished: May 27, 2019 06:51:49 pm

Submitted by:

amaresh singh

लगातार हो रही चोरी की घटनाएं

thief steals in a dozen places

एक साथ टूटे दर्जन भर दुकानों के ताले, व्यापारी आक्रोशित

मंडला/निवास। निवास के मुख्य बाजार चौक में शनिवार की दरमियानी रात 10 से 12 दुकानों के ताले टूटे मिले। जिसके बाद सुबह से ही व्यापारियों में हड़कंप मच रहा। एक व्यापारी के यहां दूसरा व्यापारी देखने पहुच रहे और अपनी दुकान देखी तो उनके भी ताले टूटे मिले। बताया गया कि नगर में इसके पूर्व भी 10 दुकानों के ताले टूट थे उसका भी आज तक कोई सुराग नहीं लगा है। सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंच गई और व्यापारियों से जानकारी ली। एक साथ दर्जन भर दुकान के ताले टूटना स्थानीय प्रसाशन पर सवाल खड़े कर दिए हैं। वहीं पुलिस की गश्ती पर भी सवाल उठ रहे हैं। एक साथ दर्जन भर ताले टूटने से व्यपारियो में रोष देखा जा रहा हैं। व्यपारियो ने मांग की है की जल्द से जल्द पुलिस चोरों का पता लगाएं। जानकारी के अनुसार हनी ऑटो पाट्र्स, मुस्कान ऑटो पाट्र्स, अग्रवाल मेटल पैलेस, संजय हार्ड वेयर, ताज बेल्डिंग, अग्रवाल वस्त्रालय, मनोज जैन और अन्य दुकानों के ताले टूटे हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वारदात सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके आधार पर आरोपियों की तालाश शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

खेलो पत्रिका flash bag NaMo9 contest और जीतें आकर्षक इनाम

http://flashbag.patrika.com

लगातार चोरी की घटनाएं हो रही हैं
नगर समेत आसपास के इलाकों में लगातार चोरी की वारदात हो रही है। पुलिस की कार्रवाई नहीं होने से चोरों के हौंसले बुलंद है। थाना कोतवाली अंतर्गत लगातार चोर एक के बाद एक वारदात को अंजाम दे रहे। शहर में चोर इन दिनों बेखौफ हैं, वारदात को अंजाम देते वक्त उनमें खौैफ नहीं है, पुलिस को खुल्ला चैलेंज कर रहे हैं, और पुलिस है कि चोरों का पता नहीं लगा पा रही है, शहर में चोरी की वारदात नहीं थम रहे हैं, शहर में चोरी की वारदात लगातार हो रही है, एक जगह के चोरी की वारदात को पुलिस सुलझा नहीं पाती कि दूसरी जगह चोरी हो जा रही है, ऐसे में लोगों को खुद सावधान रहने की जरूरत है। शहर में चोरियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अभी ज्यादा दिन नहीं हुए हैं जब शहर के शारदा कालोनी स्थित मकान से लाखों को चोरी हुई और पुलिस अभी उस मामले में जांच कर ही रही थी, कि इधर बदमाशों ने दूसरी चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया।

चोरों के हौंसले बुलंद हैं
रविवार को सुबह शासकीय हाईस्कूल बिंझिया परिसर में स्थित हाईस्कूल एवं बालक प्राथमिक शाला के चैनल गेट के ताले अज्ञात असामाजिक तत्वों द्वारा तोड़े गए। सुबह जब विद्यालय का स्टॉफ विद्यालय पहुंचा तो मुख्य गेट के साथ ही कमरों के ताले टूटे थे। चोरों द्वारा शासकीय संपत्ति को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की गई है। इसके साथ ही दस्तावेजों को बिखेरा गया है। इस दौरान चोरों ने स्कूल में रखे तांबे के समान के साथ ही कम्प्यूटर सिस्टम को भी नुकसान पहुंचाया है, और प्राचार्य कक्ष में रखे पंखे भी ले गए है। विद्यालय के स्टॉफ ने बताया कि परिसर में पूर्व में भी चोरी की वारदात हो चुकी है। जिसकी लिखित सूचना थाने में दी गई है। बावजूद इसके कार्रवाई नहीं होने से चोरों के हौंसले बुलंद है। हाईस्कूल की प्राचार्या ने चोरीं के संबंध में जानकारी थाने के साथ ही विभागीय अधिकारियों को दी है। पुलिस से मांग की गई है कि रात के समय विद्यालय के आसपास गश्ती बढ़ाई जाए जिससे चोरी की वारदात की पुनरावृत्ति ना हो।

ट्रेंडिंग वीडियो