scriptजिले के हजारों अध्यापक भोपाल में करेंगे हल्ला बोल | Thousands of teachers in the district will attack in Bhopal | Patrika News

जिले के हजारों अध्यापक भोपाल में करेंगे हल्ला बोल

locationमंडलाPublished: Jun 23, 2018 06:50:25 pm

Submitted by:

shivmangal singh

24 जून को भोपाल में आंदोलन

Thousands of teachers in the district will attack in Bhopal

Thousands of teachers in the district will attack in Bhopal

मंडला. राज्य अध्यापक संघ के प्रांतीय आह्वान पर मुख्यमंत्री की घोषणा-एक विभाग एक केडर के क्रियान्वयन को लेकर 24 जून को अध्यापकों ने भोपाल में आर-पार के आन्दोलन के लिए तैयारी की और जिले भर के हजारों अध्यापक भोपाल जाने के लिए रवाना हुए। जिलाध्यक्ष डीके सिंगौर ने बताया कि जिले के हर संकुल से भारी संख्या में अध्यापक भोपाल के लिए कूच किया। ये सभी 24 जून को शाहजहानी पार्क में धरना आंदोलन में शामिल होंगे। यदि 24 जून एक विभाग एक केडर की मांग पूरी नहीं हुई तो 25 जून से यह आन्दोलन आमरण अनशन में तब्दील हो जाएगा। इस बार के आन्दोलन को अध्यापकों ने करो या मरो का नारा देकर अपनी प्रतिबद्धता जाहिर की। बताया जा रहा है कि इस बार अध्यापकों के इरादे और हौसले को देखते हुए यह आन्दोलन बहुत निर्णायक साबित होगा। इस आन्दोलन का क्या परिणाम होगा यह देखने वाली बात है लेकिन एक बात तो स्पष्ट है कि यह आन्दोलन अध्यापकों के साथ साथ इस सरकार का आगामी भविष्य तय करेगा। जिलाध्यक्ष डी के सिंगौर, संजीव सोनी, अमर सिंह चंदेला, श्याम बैरागी, अहमद खान, मुकेश सोलंकी, हरिओम सिरोठिया, आशीष तिवारी, प्रकाश सिंगौर, सुनील नामदेव, सुरेश श्रीवास्तव, उमाशंकर तिवारी, मुरली मनोहर कौशल, रेवा भलावी, नफीस खान, रविंद्र वैष्य, हरिओम सिरोठिया, पतिराम डिबरिया, विनीत नामदेव, दिलीप जैन, मुकेश ठाकुर, डी एल यादव, अनुपमा तिवारी, रश्मि मरावी, राधा उइके, गोमती खमिया, पार्वती झारिया, भागचंद मरावी, संतोष पुरी गोस्वामी, हिम्मत मरकाम, महेश तिवारी, संजीव पारधी, बाबू लाल पटेल, यशवंत धुर्वे, सुधीर सोनी, सतीश सिंगौर, अमित वासनिक, प्रेम लाल उइके, राहुल गनवीर, सुनील परते, अजीत धुर्वे, सादिक खान, राकेश वरकड़े, गणेश ठाकुर,जगदीश सनोडिया, संजू परस्ते, महेश सिंगौर, मुलायम सिंह परते, प्रभुदयाल पन्द्रे, अनिल उइके के साथ दर्जनों अध्यापक भोपाल रवाना हुए।
…………
बिना कारण-सूचना के न छोड़ें कार्यालय
मंडला. विधानसभा आम निर्वाचन 2018 एवं वर्तमान गतिशील फोटो निर्वाचन नामावलियों के द्वितीय संक्षिप्त पुनरीक्षण 2018 को दृष्टिगत रखते हुये एवं प्रशासनिक कार्यों का सुचारू रूप से संचालन एवं क्रियान्वयन के लिए मंडला जिले में पदस्थ अधिकारियों, कर्मचारियों को आदेश दिनांक से अवकाश पर प्रस्थान करने अथवा मुख्यालय छोडऩे से प्रतिबंधित किया जाता है। कोई भी अधिकारी स्वयं एवं अधीनस्थ अधिकारी, कर्मचारी कलेक्टर के अनुमति के बिना अवकाश स्वीकृत नहीं करेंगे अथवा मुख्यालय छोडऩे की अनुमति नहीं देंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो