scriptकान्हा पार्क पर्यटकों से गुलजार, बाघ के हो रहे दीदार, देखें वीडियो | Tigress Naina and her cubs attract tourists to Kanha Tiger Reserve | Patrika News

कान्हा पार्क पर्यटकों से गुलजार, बाघ के हो रहे दीदार, देखें वीडियो

locationमंडलाPublished: Feb 03, 2021 07:45:36 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

– पर्यटकों को आकर्षित कर रही नैना और उसके शावक- रोजाना पर्यटकों को नजर आ रहे नैना और उसके शावक

naina.jpg
मंडला. कान्हा नेशनल पार्क में हर आने वाले पर्यटक बाघ देखने की उम्मीद लेकर आते है और यहां बाघ के दीदार भी पर्यटकों को अभी हो रहे हैं। जिसके कारण पर्यटकों को इस समय कान्हा पार्क सबसे अधिक पसंद आ रहा है। फिलहाल कान्हा में अभी नैना बाघिन के जलवे है। यहां पर्यटकों रोजाना नैना अपने चार शावकों के साथ विचरण करते हुए देखा जा सकता है। मस्त मत चाल में जंगल में सफारी करने आए पर्यटक इन्हें देखकर मंत्रमुग्ध हो रहे है। पर्यटकों का कहना है कि इन बाघों को देखकर बार-बार कान्हा के जंगल की सफारी करने का मन करता है। ऐसा दृश्य देखना मन को सुकून देने वाला है।
देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7z332g

नैना और उसके शावकों का जलवा
विगत दिवस पार्क में सफारी करने गए पर्यटकों को एक, दो, तीन नहीं बल्कि एक साथ पांच बाघ देखने का मौका फिर मिला। एक साथ इतने बाघ देखकर पर्यटक भी इन्हें देखते रह गए। अपने सामने पांच बाघ देखना भी इन्हें आश्चर्यचकित लग रहा था। बता दे कि एक-दो बाघ के दीदार पर्यटकों को आसानी से हो जाते है। लेकिन एक साथ पांच-पांच बाघ कभी-कभी ही देखने को मिलते है। लेकिन इस समय कान्हा में नैना बाघिन अपने जलवे बिखेर रही है। नैना अपने चार शावकों के साथ पर्यटकों को देखने मिल रही है। एक साथ पांच बाघ को देखकर पर्यटकों के खुशी का ठिकाना नहीं है। पर्यटक इस दृश्य को मोबाइल कैमरे में कैद कर रहे हैं।

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
बाघिन नैना और उसके शावकों की तस्वीरों को पर्यटक अपने मोबाइल और कैमरों से कैद भी कर रहे हैं। नैना और उसके शावकों की मदमस्त चाल के वीडियो पर्यटकों के द्वारा बनाए जा रहे हैं जो कि सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहे हैं।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7z332g
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो