scriptजंगल में सोशल डिस्टेंस में चार शावकों के साथ बाघिन की सैर, देखें वीडियो | tigress with four cubs in kanha national tiger reserve mandla | Patrika News

जंगल में सोशल डिस्टेंस में चार शावकों के साथ बाघिन की सैर, देखें वीडियो

locationमंडलाPublished: Jan 31, 2021 11:27:43 pm

Submitted by:

shubham singh

कान्हा नेशनल पार्क में बाघ के दीदार कर पर्यटक रोमांचित हो रहे हैं। नेशनल पार्क में बड़ी संख्या में पर्यटक पार्क के प्राकृतिक सौंदर्य के साथ सफारी का लुत्फ उठाने पहुँच रहे हैं। पार्क के कान्हा जोन में एक बाघिन अपने चार शावकों के साथ पर्यटको को आकर्षित कर रही। जिससे पर्यटक भी बाघ के दीदार से रोमांचित हो रहे हैं।

जंगल में सोशल डिस्टेंस में चार शावकों के साथ बाघिन की सैर, देखें वीडियो

जंगल में सोशल डिस्टेंस में चार शावकों के साथ बाघिन की सैर, देखें वीडियो

मंडला. कान्हा नेशनल पार्क में बाघ के दीदार कर पर्यटक रोमांचित हो रहे हैं। नेशनल पार्क में बड़ी संख्या में पर्यटक पार्क के प्राकृतिक सौंदर्य के साथ सफारी का लुत्फ उठाने पहुँच रहे हैं। पार्क के कान्हा जोन में एक बाघिन अपने चार शावकों के साथ पर्यटको को आकर्षित कर रही। जिससे पर्यटक भी बाघ के दीदार से रोमांचित हो रहे हैं। जानकारी अनुसार नैना बाघिन और उसके चार शावक पार्क के कान्हा जोन में देखे जा रहे हैं। पार्क आने वाले पर्यटक एक बाघिन के साथ उसके चार शावक को देखकर इस पल को अपने कैमरे में कैद कर रहे हैं। पार्क भ्रमण करने आए पर्यटको का कहना है कि ऐसा नाजारा बहुत ही कम देखने को मिलता हैं। हमने पांच बाघ एक साथ देखकर रोमांचित हो गए। इसके साथ कान्हा पार्क के अन्य वन्यप्राणियों व प्राकृतिक सौंदर्य को देखकर उत्साहित हुए। कान्हा पार्क में चारों ओर हरियाली दिखाई दे रही है। कई इलाकों में प्राकृतिक सौंदर्य और अधिक बढ़ गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो