scriptWushu players won 22 medals with 7 gold | वूशु खिलाडिय़ों ने 7 गोल्ड के साथ जीते कुल 22 पदक | Patrika News

वूशु खिलाडिय़ों ने 7 गोल्ड के साथ जीते कुल 22 पदक

पन्ना में दिखाया जलवा

मंडला

Published: November 17, 2021 11:38:45 am

मंडला. दो दिवसीय 22 वीं राज्य स्तरीय सब जूनियर सीनियर वूशु चैंपियनशिप का आयोजन नजरबाग स्टेडियम पन्ना में हुआ। इस प्रतियोगिता में प्रदेश के 25 जिलों से 350 खिलाडिय़ों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता का शुभारंभ प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ब्रजेश प्रताप सिंह ने किया एवं समापन भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद व्हीडी शर्मा द्वारा वर्चुअल रूप से किया गया। उन्होंने खिलाडिय़ों को प्रतियोगिता के लिए बधाई दी। इस प्रतियोगिता में जिले के 25 खिलाडिय़ों ने अलग-अलग भार वर्ग में भाग लिया एवं उत्कृष्ट प्रदर्शन दिखाते हुए कुल 22 पदक अपनी झोली में अर्जित किए। इनमें 7 गोल्ड मेडल, 11 सिल्वर मेडल, 4 ब्रोंज मेडल शामिल हैं। कोच माया रजक ने बताया कि जिन खिलाडिय़ों ने स्वर्ण पदक हासिल किए है वे आगामी नेशनल वूशु प्रतियोगिता में मध्य प्रदेश की टीम से प्रतिनिधित्व करेंगे।
स्वर्ण पदक प्राप्त खिलाड़ी
प्रतियोगिता में पूर्णिमा रजक, आर्या खरे, सोनिया रजक, सुरभि श्रीवास, गौतम सिंधिया, खुशी निखर ने स्वर्ण पदक जीते। इप्सिता चुनवाने, अल्फिया खान, नेहा परते, खुशबू सोनी, शौर्य मिश्रा, संदीप बर्मन, आरती चंद्रोल, काजल कश्यप, पुष्पेंद्र बैरागी ने रजत पदक प्राप्त किए और आर्यांश खरे, लक्ष्य मरावी, एहतेशाम खान, आरोही सोनी, सुमित रजक, आदित्य ठाकुर ने कांस्य पदक जीते। पदक प्राप्त खिलाडिय़ों को वूशु संघ सचिव एवं टीम कोच माया रजक एवं टीम मैनेजर आदित्य साहू ने बधाई दी है।

Wushu players won 22 medals with 7 gold
Wushu players won 22 medals with 7 gold

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.