पेड़ से टकराकर बाइक सहित खाई में गिरा युवक, मौत

पेड़ से टकराकर बाइक सहित खाई में गिरा युवक, मौत

Amaresh Singh | Publish: Apr, 22 2019 05:49:40 PM (IST) Mandla, Mandla, Madhya Pradesh, India

युवक घर से सब्जी लेने गया था

मंडला/नैनपुर। नैनपुर थानांतर्गत एक युवक का शव खाई में पाया गया। सुबह राह से गुजरने वाले लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जानकारी के अनुसार ग्राम मनिया निवासी दशराम (26) हादसे का शिकार हो गया जिसमें उसकी मौत हो गई। प्रथम दृष्टया में युवक पेड़ से टकराकर बाइक सहित खाई में गिर गया। रात के समय हुए हादसे के कारण युवक को समय पर मदद नहीं मिल सकी और युवक ने दम तोड़ दिया। बताया गया कि युवक घर से सब्जी लेने नैनपुर आया था। जेवनारा और रेवाड़ा मार्ग के सूनसान रास्ते में यह हादसा हुआ। सुबह सूचना के बाद मौके पर डायल 100 और 108 एम्बूलेंस पहुंची। पीएम के बाद शव परिजनो को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है।


तेज रफ्तार से हो रहे हादसे
जिले में तेज रफ्तार के वाहनों के चलते आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं। पुलिस तेज गति से दौड़ रहे वाहनों की गति को नियंत्रित करने कोई प्रयास नहीं कर रही है। इसके चलते हादसे बढ़ते जा रहे हैं। शहर के प्रबुद्ध वर्ग के लोगों ने कहा कि पुलिस को वाहनों की गति नियंत्रित करने के लिए अभियान चलाना चाहिए ताकि दुर्घटना पर रोकथाम लग सके।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned