script२० पुलिस अधिकारियों को शोकाज नोटिस तो 6 अधिकारियों को दी सजा | 20 police officers get showcause notice | Patrika News

२० पुलिस अधिकारियों को शोकाज नोटिस तो 6 अधिकारियों को दी सजा

locationमंदसौरPublished: Jul 29, 2019 04:16:16 pm

Submitted by:

Vikas Tiwari

२० पुलिस अधिकारियों को शोकाज नोटिस तो ६ अधिकारियों को दी सजा

patrika

mandsaur news

मंदसौर.
पुलिस अधीक्षक हितेश चौधरी ने पुलिस कंट्रोल रूम पर रविवार को सभी थानों की समीक्षा की। बैठक मंदसौर और गरोठ के एएसपी सहित जिले के सभी अनुविभागीय अधिकारी मौजूद थे। बैठक में पुलिस अधीक्षक चौधरी ने लंबित अपराध, लंबित मर्ग, स्थाई वारंटी, आने वाले त्यौहारों पर सुरक्षा के इंतजामों को लेकर समीक्षा की।
२० पुलिस अधिकारियों को नोटिस जारी
्रजानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक चौधरी के द्वारा समीक्षा करने पर सामने आया कि कई पुलिस अधिकारियों द्वारा जांच में कार्रवाई बेहतर नहीं की जा रही है। इसके अलावा प्रतिबंधात्मक कार्रवाईयां भी बेहतर नहीं की जा रही है। इसके अलावा भी अन्य कारणों को लेकर करीब २० पुलिस अधिकारियों को नोटिस जारी किए गए है। वहीं ८ विवेचकों को विवेचना को लेकर सजा दी है।
कोतवाली से लेकर भावगढ़ थाने की कार्रवाई से नाखुश
समीक्षा के दौरान सामने आया कि कोतवाली, वायडीनगर, भावगढ़ और भानपुरा थाने का कमजोर प्रदर्शन गत माह का रहा है। कही प्रतिबंधात्मक कार्रवाई तो कही पर लंबित प्रकरण अधिक है। इसको लेकर संबंधित अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए गए है। इसके अलावा वायडीनगर, सीतामऊ, नाहरगढ़, नारायणगढ़ और मल्हारगढ़ थानाअधिकारियेां द्वारा फरार अपराधियों को पकडऩे की अच्छी कार्रवाईयां की गई है। बैठक में एएसपी मनकामना प्रसाद, सीएसपी नरेंद्र सौंलकी, एसडीओपी भारत भूषण चौधरी सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो