मासूम बेटे ने बिस्तर पर किया शौच तो सौतेले पिता ने ले डाली जान

सौतेले पिता ने की हैवानियत की हदें पार, मासूम बेटे की ले डाली बेरहमी से जान, दिल दहला देने वाली वारदात..

By: Shailendra Sharma

Updated: 31 Jul 2020, 08:05 PM IST

मंदसौर. मंदसौर शहर में एक सौतेले पिता ने शराब के नशे में हैवानियत का ऐसा खूनी खेल खेला जिसे जानकर आपकी रूह कांप जाएगी। सौतेले पिता ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए अपने महज 5 साल के बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी पिता ने पत्नी पर भी चाकू से जानलेवा हमला किया लेकिन किसी तरह वो भाग गई और उसकी जान बच गई। पुलिस ने दरिंदे पिता को किया गिरफ्तार। आदतन अपराधी है आरोपी।

मासूम के गुप्तांग में डाला झाड़ू, पटक-पटक कर ली जान
हैवानियत की हदें पार करने वाले आरोपी का नाम जाफर है जो रतलाम के नयापुरा कर्मचारी कॉलोनी में रहता है। बुधवार की रात शराब के नशे में धुत जाफर ने पहले तो अपने पांच साल के मासूम बेटे की महज इसलिए बेरहमी से हत्या कर दी क्योंकि दो दिन पहले मासूम ने उसके बिस्तर पर शौच कर दी थी। बेरहम सौतेल पिता ने पहले तो मासूम बेटे को बेरहमी से पीटा और फिर उसके गुप्तांग में झाड़ू तक घुसेड़ दी। दर्द से चीखते मासूम की आवाज सुनकर जब मां भागती हुई उसे बचाने पहुंची तो आरोपी जाफर ने चाकू से उस पर भी हमला कर दिया और उसी के सामने बेटे को जमीन पर पटक-पटक कर मार डाला। बच्चे की रोने की आवाज न आने पर आरोपी जाफर ने उसे छोड़ा और पत्नी को मारने के लिए बढ़ा लेकिन पत्नी किसी तरह अपनी जान बचाकर घर से भाग गई। जिसके बाद आरोपी भी घर से कहीं चला गया। बाद में पत्नी घर लौटी तो पानी डालकर मासूम बेटे को होश में लाने की कोशिश की लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। वो बच्चे को लेकर अस्पताल भी गई लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिस वक्त ये सनसनीखेज वारदात हुई घर पर आरोपी जाफर की मां, बड़ा भाई और बहन भी मौजूद थी लेकिन जैसे ही आरोपी ने शराब के नशे में झगड़ा शुरु किया घर से सभी भाग खड़े हुए।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और परिजन के बयानों के आधार पर कुछ ही घंटों में आरोपी पिता जाफर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने बड़ी ही बेरहमी से मासूम बच्चे की जान ली है। मेडिकल में पता चला है कि बच्चे के गुप्तांग में झाड़ू डाला गया था। मासूम के दोनों घुटने और कोहनी टूटी हुई थीं और शरीर की दूसरी जगहों पर भी गंभीर चोट आई थी। साथ ही पुलिस ने ये भी बताया कि वारदात का एक कारण आरोपी जाफर का अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका करना भी सामने आया है। आरोपी जाफर की पत्नी ने तलाकशुदा है और मासूम उसके पहले पति का ही बच्चा था। पहले पति से तलाक लेने के बाद उसने जाफर से शादी की थी।

मां बोली रोज शराब पीकर करता था मारपीट
आरोपी जाफर की मां और बहन ने भी उसके कारनामों का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि जाफर रोजाना शराब पीकर अपनी पत्नी के साथ मारपीट किया करता था उसे शक था कि पत्नी के किसी के साथ अवैध संबंध हैं। बता दें कि मासूम बेटे की हत्या करने वाला जाफर आदतन अपराधी है और उस पर सात मामले पहले से ही दर्ज हैं।

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned