scriptपलंग के नीचे बैठा था 8 फीट का मगरमच्छ, ऊपर सो रहा था बुजुर्ग, आंख खुली तो… | 8 feet crocodile set under bed elderly was sleeping above | Patrika News

पलंग के नीचे बैठा था 8 फीट का मगरमच्छ, ऊपर सो रहा था बुजुर्ग, आंख खुली तो…

locationमंदसौरPublished: Oct 10, 2021 03:21:19 pm

Submitted by:

Faiz

रेस्क्यू टीम के कर्मचारियों द्वारा जब मगरमच्छ को पकड़कर उसकी लंबाई नापी गई, तो वो 8 फीट से ज्यादा निकली। बता दें कि, मामला जिले के नारायणगढ़ थाना इलाके की रायखेड़ा गांव का है।

News

पलंग के नीचे बैठा था 8 फीट का मगरमच्छ, ऊपर सो रहा था बुजुर्ग, आंख खुली तो…

मंदसौर. मध्य प्रदेश के मंदसौर में आधी रात को उस समय हड़कंप मच गया, जब आंख खुलने पर बुजुर्ग को अपने पलंग के नीचे गुर्राने की आवाज आई, जैसे ही उसने पलंग के नीचे झांककर देखा, तो उसके होश उड़ गए। पलंग के नीचे एक विशाल मगरमच्छ बैठा हुआ था। मगरमच्छ को अपने ठीक नीचे देखकर कुछ देर के लिये तो बुजुर्ग हक्का-बक्का रह गया। बाद में परिवार के लोगों को नींद से जगाने के लिए उसने चिल्लाना शुर कर दिया। चीख-पुकार की आवाज सुनकर घर के लोग भी जाग गए, तब वो बुजुर्ग के नजदीक आए, तो वो भी हैरान रह गए। घर वालों ने आनन-फानन में वन विभाग को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची टीम ने रेस्क्यू कर मगरमच्छ को चंबल नदी में छोड़ दिया।


रेस्क्यू टीम के कर्मचारियों द्वारा जब मगरमच्छ को पकड़कर उसकी लंबाई नापी गई, तो वो 8 फीट से ज्यादा निकली। बता दें कि, मामला जिले के नारायणगढ़ थाना इलाके की रायखेड़ा गांव का है। यहां मांगीलाल दायमा अपने परिवार के साथ रहते हैं। वन विभाग के कर्मचारियों के अनुसार, उनके पोते विनोद ने उन्हें बताया था कि, रात को अचानक दादा की चीखें सुनकर हम सब चौंककर उठ गए। हम जैसे ही उनके पास आने लगे तो देखा कि, बड़ा सारा मगरमच्छ उनके पलंग के नीचे की ओर बैठा है। हमने बाहर से गांववालों को बुलाया और जैसे-तैसे दादा को वहां से निकाला। इसके बाद वन विभाग को इसकी सूचना दी।

 

पढ़ें ये खास खबर- महाकाल मंदिर में महिला ने झूमते हुए गाया ‘रग-रग में इस तरह…’, वीडियो वायरल हुआ तो मचा बवाल


बारिश के दिनों में अकसर बस्ती में घुस आते हैं मगरमच्छ

आपको बता दें, मंदसौर में एक इलाका चंबल नदी के क्षेत्र में भी आता है। यहां बारिश में मगरमच्छ अकसर नदी से निकलकर बस्तियों में आ जाते हैं। इससे पहले भी कई बार इनके घरों में घुसने की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। कई बार तो गांववाले ही मगरमच्छ पकड़कर वन विभाग को सौंप देते हैं।

 

महाकाल मंदिर में फिल्मी गाने पर झूमते हुए महिला का वीडियो वायरल

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84r5uv
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो