अजाक्स-भीम सेना ने निकाली रैली, सभा के बाद दिया ज्ञापन

अजाक्स-भीम सेना ने निकाली रैली, सभा के बाद दिया ज्ञापन
अजाक्स-भीम सेना

harinath dwivedi | Updated: 17 Dec 2017, 10:45:58 PM (IST) Mandsaur, Madhya Pradesh, India

करनी सेना-परशुराम सेना ने सभा में आपत्तिजनक टिप्पणी करने वालो के खिलाफ ज्ञापन देकर सुवासरा बंद का किया आव्हान



मंदसौर/सुवासरा.
सुवासरा में आरक्षण के समर्थन में अजाक्स एवं भीमसेना ने रविवार को रैली निकाली। रैली सभा चौक पहुंची। यहां सभा आयोजित हुई, इसके बाद आरक्षण के समर्थन में ज्ञापन तहसीलदार नारायणङ्क्षसह चौहान को दिया गया। वहीं कुछ युवाओं ने विरोध दर्ज कराते हुए कहा कि सभा में कुछ वक्ताओं ने करनी सेना और स्वर्ण समाज के खिलाफ टिप्पणी की। मामले को बढ़ता देख पुलिस मौके पर पहुंची और थानाप्रभारी राकेश चौधरी ने सभी को शंाति से सभास्थल से जाने की बात कही। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात हो गया। इसके बाद करणी सेना, परशुराम सेना के कार्यकर्ताओं ने एसडीएम साधुलाल प्रजापत को ज्ञापन दिया, इसमें करनी सेना और स्वर्ण समाज केखिलाफ टिप्पणी करने वालो पर कार्रवाई की मांग की गई।साथ ही सोमवार को सुवासरा बंद का आह्वान किया।
अजा-अजजा अत्याचार अधिनियम का नियमानुसार कराएं पालन
अजाक्स एवं भीम सेना द्वारा दिए ज्ञापन में बताया गया कि मध्यप्रदेश में आरक्षित वर्गके शासकीय सेवकों के साथ जातिगत भेदभाव किया जा रहा है। प्रदेश में अजा- अजजा अत्याचार अधिनियम का नियमानुसार पालन संबंधित विभाग द्वारा प्रभावीढंग से नहीं किया जा रहा है। आरक्षित वर्गके लिए प्रतिनिधित्व आरक्षण के अनुसार शासकीय सेवक भर्तीप्रक्रियाओं में आरक्षण रोस्टर का पालन नहीं किया जा रहा है। इसके सहित अन्य मांगे थी।इस दौरान नीमच अजाक्स जिलाध्यक्ष राजू सोलंकी, बापूलाल परिहार, राधेश्याम गोरवी, हीरालाल सोलंकी सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।
करनी सेना ने दिया ज्ञापन
करनी सेना-परशुराम सेना ने ज्ञापन में बताया कि सुवासरा में भीम सेना द्वारा आयोजित रैली में अज्ञात व्यक्तियों द्वारा राष्ट्रीय राजपूत करनी सेना एवं स्वर्ण समाज के लिए अपशब्दों को प्रयोग किया गया और टिप्पणी की गई। टिप्पणी करने वालों के खिलाफ कार्रवाईकी जाएं।
---------------------------
आवेदन दिया है
अजाक्स संगठन ने रैली और सभा आयोजित कर ज्ञापन दिया है। करनी सेना एवं परशुराम सेना के कार्यकर्ताओं ने आवेदन दिया है। वीडियों रिकार्डिंग देखी जाएगी। यदि सभा में भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाली टिप्पणी की गईहै तो नियामानुसार कार्रवाई की जाएगी। सोमवार को सुवासरा बंद का आह्वान करनी सेना और परशुराम सेना द्वारा किया गया है।
विनोद शर्मा, एसडीओपी।
---
अजाक्स और भीम सेना द्वारा सभा के बाद ज्ञापन दिया गया। इसके बाद कुछ युवाओं ने विरोध दर्ज करवाया कि करनी सेना के खिलाफ टिप्पणी की है। कार्रवाईको लेेकर करनी सेना और परशुराम सेना के कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन दिया है।
राकेश चौधरी थाना प्रभारी सुवासरा
---
अजाक्स एवं भीम सेना का सभा चौक पर हुए धरने प्रदर्शन में करनी सेना और स्वर्ण समाज को लेकर गलत टिप्पणियां की गई। इस संबंध में ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की गई है। सोमवार को सुवासरा बंद का आव्हान कि या गया है।
रविंद्र सिंह राणा, करनी सेना जिलाध्यक्ष
---
सुवासरा में अजाक्स के साथ अन्य संगठनों की आरक्षण बचाओं रैली थी। इसके बाद ज्ञापन दिया गया। ऐसी कोई भी टिप्पणी सभा में नहीं की गई।
राजू सोलंकी, अजाक्स जिलाध्यक्ष नीमच।
---

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned