अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने जैन स्कूल के सामने धरना देकर किया विरोध प्रदर्शन


अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने जैन स्कूल के सामने धरना देकर किया विरोध प्रदर्शन

By: Nilesh Trivedi

Updated: 01 Mar 2020, 11:41 AM IST

मंदसौर.
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने शनिवार को महू-नीमच मार्ग पर स्थित जैन स्कूल के सामने धरना देकर प्रदर्शन किया। एक दिन पहले यहां मधुमक्खियों के हमले से १८ विद्यार्थी घायल हो गए थे। इसमें स्कूल प्रबंधन की लापरवाही सामने आई थी। इसके बाद परिषद ने स्कूल के सामने धरना देकर बिना नियम व लापरवाही से संचालित हो रहे स्कूल व कॉलेजो के साथ कोचिंग संस्थाओं पर कार्रवाई की मांग की।

घटना के विरोध में यहां नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने समझाया बाद में कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंप कार्रवाई की मांग की और तीन दिन में कार्रवाई की मांग की।
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के लोकेश गुर्जर, पवन शर्मा, शुभम जैन, गजराजसिंह के साथ ही अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता शनिवार को सुबह ११ बजे जैन स्कूल के सामने पहुंचे और वहां पर धरना देते हुए प्रदर्शन शुरु किया। इस दौरान नारेबाजी की। बाद में ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में पदाधिकारियों ने बताया कि शहर में शिक्षा माफिया सक्रिय है। जो बिना नियमों का पालन किए स्कूल, कॉलेज से लेकर कोचिंग संस्थान चला रहे है। कमरों में बिना किसी सुविधा के शहर में स्कूल चल रहे है।

इसी के चलते एक दिन पहले जैन स्कूल में भी घटना हुई। मधुमक्खियों ने विद्यार्थियों पर हमला कर दिया। उन्होंने ज्ञापन में शहर सहित जिले में तीन दिन में नियमों की अवहेलना कर चल रही संस्थाओं पर कार्रवाई की मांग की।

Nilesh Trivedi Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned