विहिप नेता की रैकी करने वाले अनिल को पकड़ा, पूछताछ शुरु

विहिप नेता की रैकी करने वाले अनिल को पकड़ा, पूछताछ शुरु
विहिप नेता की रैकी करने वाले अनिल को पकड़ा, पूछताछ शुरु

Nilesh Trivedi | Updated: 11 Oct 2019, 11:51:18 AM (IST) Mandsaur, Mandsaur, Madhya Pradesh, India


विहिप नेता की रैकी करने वाले अनिल को पकड़ा, पूछताछ शुरु


मंदसौर.
विहिप नेता युवराज ङ्क्षसह चौहान की हत्या करने वाले फैजान, अंकित तंवर, लाला गोस्वामी और दीपक तंवर को पुलिस दूसरे दिन भी गिरफ्तार नहीं कर पाई। जबकि पुलिस अधीक्षक ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए १० टीमें गठित कर रखी है। वहीं पुलिस ने इस मामले में रैकी करने वाले एक आरोपी को उदयपुर से पकड़ा है। वहीं रैकी करने में अन्य बदमाशों के नाम भी सामने आए है। उनकी भी पुलिस तलाश कर रही है।


पुलिस सूत्रों की माने तो विहिप नेता चौहान की रैकी सुबह से की जा रही थी। इसमें अनिल के साथ बाइक पर सुनिल नामक युवक का होना पुलिस की जानकारी में आया है। इसके अलावा कार से भी रैकी की गई है। जिसमें अनीश नाम का युवक सामने आ रहा है। पुलिस इसकी जांच कर रही है। वहीं रैकी में अनिल ने जिस बाइक का उपयोग किया था। वहीं किसी जितेंद्र नामक युवक की थी। पुलिस जितेंद्र से भी पूछताछ कर रही है।


पुलिस ने दी कई जगह दबिश
आरोपियों की गिरफ्तार के लिए १० अलग-अलग टीमें काम कर रही है। इसमें राजस्थान, मध्यप्रदेश ओर गुजरात के कई ठिकाने पर पुलिस ने दबिश दी है। हांलाकि अभी तक पुलिस को आरोपियों को पकडऩे में सफलता हाथ नहीं लगी है। एएसपी मनकामना प्रसाद ने कहा कि आरोपी दीपक तंवर, फैजान, अंकित और लाला गोस्वामी की तलाश की जा रही है। कई जगह दबिश भी दी गई है। कई लोगों से पूछताछ की जा रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned