scriptबंधवार हत्याकांड-चश्मदीद ने आरोपी को पहचानने से किया इंकार | Bandhwar massacre: Chashmidiad refuses to recognize accused | Patrika News

बंधवार हत्याकांड-चश्मदीद ने आरोपी को पहचानने से किया इंकार

locationमंदसौरPublished: Jul 24, 2019 04:07:59 pm

Submitted by:

Vikas Tiwari

बंधवार हत्याकांड-चश्मदीद ने आरोपी को पहचानने से किया इंकार

patrika

mandsaur news

मंदसौर.
नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की हत्या के मामले में मंगलवार को न्यायालय में सुनवाई हुई। इस मामले में तीन दिन लगातार ओर सुनवाई जारी रहेगी। मंगलवार को सुनवाई में तीन आईविटनस और नगर पालिका अध्यक्ष के पुत्र नरेंद्र बंधवार के गवाह होने थे। लेकिन इस में एक आईवेटनस लोकेंद्र कुमावत न्यायालय में उपस्थित नहीं हुआ। ऐसे में दो आईविटनस और प्रहलाद बंधवार के पुत्र नरेंद्र बंधवार की गवाही होना थी। इसमें आईविटनस लक्की और नरेंद्र बंधवार के गवाह हुए है। नरेंद्र बंधवार ने अपनी गवाही दी। वहीं आईवेटनस लक्की ने अपनी गवाही के दौरान आरोपी मनीष बैरागी को पहचानने से इंकार कर दिया है। आरोपी मनीष बैरागी के अधिवक्ता के न्यायालय में उपस्थित नहीं होने के कारण दोनोंं की गवाही पूरी एवं एक अन्य आईविटनस की गवाही नहीं हो पाई। ऐसे में लक्की, नरेंद्र बंधवार की आज पूरी गवाही के साथ-साथ अन्य गवाहों की भी न्यायालय में गवाही होना हैं। न्यायालय में वीडियो कान्फे्रंसिंग के जरिए आरोपी मनीष बैरागी की पेश किया गया।
प्रतिदिन चार-चार गवाहों की गवाही
कोर्ट सूत्रों की माने तो पुलिस ने नपा अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की हत्या के मामले में ६५ गवाहों की सूची अभियोजन पक्ष को दी थी। इसमेें अभियोजन पक्ष ने इन ६५ गवाहों में से २२ गवाह चिह्ंित किए है। जिनके न्यायालय में गवाही करवाई जाएगी। इस मामले में सुनवाई तीन दिन ओर यानि कि २४ से २६ जुलाई तक चलेगी। इसमें प्रतिदिन चार-चार गवाहों की गवाही न्यायालय में होना है।
१७ जनवरी को हुई थी नपाध्यक्ष की हत्या
१७ जनवरी २०१९ को नीमच कॉपरेटिव बैंक के सामने स्थित लोकें द्र कुमावत की दुकान के सामने आरोपी मनीष बैरागी ने नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की तीन गोली मारकर हत्या की थी। पुलिस ने इस मामले में पूरक चालान पेश किया था। अभी पुलिस की विवेचना भी इस मामले में चल रही है। पुलिस ने इस मामले में कुल ६५ गवाहों की सूची अभियोजन पक्ष को दी थी। नपाध्यक्ष प्रहलाद बंधवार के पुत्र नरेंद्र बंधवार ने बताया कि दो गवाह हुए है। आज भी होगी। लक्की ने आरोपी मनीष बैरागी को पहचानने से मना कर दिया। और कहा कि मैंने कभी नहीं देखा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो