scriptबैंक एजेंट का दो लाख के बैग को ले उड़े बदमाश, सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद | Bank agent carrying two lakh bags of crooks, CCTV camera imprisoned | Patrika News

बैंक एजेंट का दो लाख के बैग को ले उड़े बदमाश, सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद

locationमंदसौरPublished: Sep 02, 2019 09:29:46 pm

Submitted by:

Vikas Tiwari

बैंक एजेंट का दो लाख के बैग को ले उड़े बदमाश, सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद

mandsaur news

mandsaur news


ंमंदसौर
दलौदा नगर में सोमवार को मुख्य सड़क मार्ग पर स्थित बैंक के अंदर से बदमाशों ने रुपयों से भरा बैग उड़ा लिया। बदमाश बैंक के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए है। पुलिस उसके अनुसरा अब आगे की जांच कर रही है।
जानकारी में अनुसार नगर के स्मृति नागरिक शाख सहकारी बैंक दलौदा के एजेंट महेंद्र कुमार केशरीमल जैन निवासी निम्बोद रोज की तरह ही रुपए जमा कराने को लेकर बैंक में आए। और उसने दो लाख रूपए से भरा बैग बैंक के काउंटर पर रखा और चंद मिनटों में ही काउंटर पर रखा। बैग अज्ञात बदमाश उड़ा ले गए। जैसे ही बेग चोरी की जानकारी महेंद्र जैन को लगी तो बैंक में अफरा तफरी मच गई और पुलिस को सूचना दी गई। थाना प्रभारी अमित सिंह कुशवाह भी स्टाफ के साथ बेंक पहुंचे। और उन्होंने पूरी जानकारी ली और बैंक के सीसीटीवी कैमरे चेक किए। जिसमे दो युवक बैंक में आए और एक युवक ने दूसरे युवक को बेग उठाने का इशारा किया और दोनों बेग उठाकर भागने में सफल हुए। कैमरे में युवकों के चेहरे क्लियर नजर नहीं आ रहे है लेकिन युवकों की उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच ही है। पुलिस द्वारा नगर के आसपास के क्षेत्रों में सर्चिग भी की लेकिन किसी प्रकार की सफलता हाथ नहीं लगी। थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो